गुना की घटना पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, गोविंद सिंह पर किया पलटवार
Advertisement

गुना की घटना पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, गोविंद सिंह पर किया पलटवार

ज्योतिरादित्य सिंधिया से गुना की घटना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि  इस मामले में मध्यप्रदेश शासन ने सख्त कदम उठाया है, सख्त कदम उठाकर न्याय दिलवाया है. 

गुना की घटना पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, गोविंद सिंह पर किया पलटवार

भोपाल। गुना की घटना पर सियासत भी जमकर हो रही है. अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी इस घटना पर बड़ा बयान आया है. उनका कहना है कि इस मामले में प्रदेश सरकार ने सख्त कदम उठाया है. जबकि कांग्रेस के आरोपों पर भी सिंधिया ने पलटवार किया है. 

न्याय दिलवाया गया है 
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया आज राजधानी भोपाल पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने सीएम हाउस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की, इसके अलावा सिंधिया बीजेपी कार्यालय में हुई बैठक में भी शामिल हुए. इस दौरान जब सिंधिया से गुना की घटना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि '' इस मामले में मध्यप्रदेश शासन ने सख्त कदम उठाया है, सख्त कदम उठाकर न्याय दिलवाया है.''

गोविंद सिंह पर साधा निशाना 
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ''जो लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, शायद उनके समय पर वह यह करते तो यह हाल नहीं होता.'' बता दें कि इस मामले में गोविंद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है. 

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुना मामले में बीजेपी के सभी नेताओं को घेरा था. जिसके बाद सिंधिया का बयान पलटवार के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है. दरअसल, बीजेपी ने इस मामले के आरोपियों के तार दिग्विजय सिंह से जुड़े होने का दावा किया था, जबकि कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था. 

फिलहाल इस गुना कांड के मुख्य आरोपियों का एनकाउंटर हो चुका है, जबकि चार आरोपियों की अब तक मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि अभी भी आरोपियों की तलाश में सर्चिंग चल रही है. जल्द ही बचे हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः गुना कांड: दो और आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से छीनी थी राइफल

WATCH LIVE TV

Trending news