केपी यादव के लेटर बम पर Jyotiraditya Scindia ने दिया रिएक्शन, देखिए क्या कहा
Advertisement

केपी यादव के लेटर बम पर Jyotiraditya Scindia ने दिया रिएक्शन, देखिए क्या कहा

गुना सांसद केपी यादव (KP Yadav) के फोड़े लेटर बम पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की पहली प्रतिक्रिया आई है. केपी यादव ने सिंधिया पर भी सवाल खड़े कर लिखित शिकायत की थी. 

केपी यादव के लेटर बम पर Jyotiraditya Scindia ने दिया रिएक्शन, देखिए क्या कहा

ग्वालियर: हाल ही में गुना सांसद केपी यादव ने एक लेटर बम फोड़ा था, जिसके बाद सियासी तापमान काफी बढ़ गया था. फोड़े गए बम के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुना सांसद केपी यादव के लेटर बम पर पहली प्रतिक्रिया आई है. ग्वालियर गए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि केपी यादव मेरे परिवार के सदस्य हैं. बीजेपी का हर कार्यकर्ता परिवार का सदस्य है. सभी को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ जो मिलन की कमी है वो भी पूरी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में जो जिम्मेदारी मिली है उसे हमें मिलकर पूरा करना है.

सिंधिया समर्थक करते हैं उपेक्षा
गुरुवार को ग्वालियर गए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में केपी यादव को परिवार का सदस्य बताया. याद दिला दें कि गुना सांसद केपी यादव ने लोकसभा अध्यक्ष और BJP अध्यक्ष को शिकायत कर लिखा था कि कार्यक्रमों में सिंधिया समर्थक पार्टी और मेरी उपेक्षा करते हैं. उन्हें कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता है. उद्घाटन और लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापटि्टकाओं पर भी उनका नाम नहीं दिया जा रहा है.

Scindia को कोविड मरीज ने कह दी ऐसी बात, महाराज ने जोड़ लिए हाथ!!

लेटर में उन्होंने लिखा था कि कई काम तो ऐसे हैं, जो उन्होंने ही मंजूर किए थे, लेकिन सिंधिया समर्थक जब कार्यक्रमों के बैनर और पोस्टर लगाते हैं, तो प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी जगह नहीं दी जाती है.

सिंधिया पर भी खड़े किए थे सवाल
केपी यादव ने आगे लिखा कि सिंधिया समर्थक मंत्री पार्टी के सिद्धांतों का न केवल उल्लंघन कर रहे हैं, बल्कि उल्टे भी चल रहे हैं. यादव ने प्रदेश अध्यक्ष नड्डा से पार्टी में समन्वय स्थापित करने की अपील की थी और सिंधिया पर भी सवाल खड़े कर दिए थे. उन्होंने कहा था कि सिंधिया उनकी अध्यक्षता में होने वाली बैठकों में नहीं आते हैं. तीन जिलों के अधिकारी भी उनकी सुनते नहीं है. इसी कारण से पार्टी के कार्यकर्ता परेशान भी हैं और निराश भी. इससे गुना, शिवपुरी, अशोकनगर और ग्वालियर चंबल संभाग में पार्टी की छवि पर बुरा असर पड़ रहा है.

Watch Live Tv

Trending news