कमलनाथ के बयान पर सिंधिया समर्थक इमरती देवी का तंज, सपने में हम प्रधानमंत्री बन जाएं तो...
Advertisement

कमलनाथ के बयान पर सिंधिया समर्थक इमरती देवी का तंज, सपने में हम प्रधानमंत्री बन जाएं तो...

ग्वालियर में कमलनाथ के बयान पर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमें उनसे क्या करना, वह तो सपने देखते हैं रात भर.

कमलनाथ के बयान पर सिंधिया समर्थक इमरती देवी का तंज, सपने में हम प्रधानमंत्री बन जाएं तो...

ग्वालियरः अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली पूर्व मंत्री इमरती देवी ने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. कमलनाथ के 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत वाले बयान पर  तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सपने देखते हैं. लेकिन सपने देखने से कुछ नहीं होने वाला. 

सपने में हम प्रधानमंत्री बन जाए तो 
दरअसल, मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया था. उनके इसी बयान पर जब इमरती देवी से सवाल किया गया तो उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसा.  इमरती देवी ने कहा कि ''हमें उनसे क्या करना,वह तो सपने देखते हैं रात भर और सपने देखने वाला कुछ भी कह सकता है. सपने में हम प्रधानमंत्री बन जाए तो, हम थोड़ी बन जाएंगे.''

वहीं पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जैन मुनि द्वारा दिए गे मुख्यमंत्री बनने के आशीर्वाद पर इमरती देवी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ''जिन संत ने आशीर्वाद दिया वह भी उन्हें प्रणाम करती है. क्योंकि संत अपने भक्तों को आशीर्वाद देते हैं, उन्होंने भी दिया है इससे क्या फर्क पड़ता है.'' 

पिछले दिनों ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जैन मुनि विजयेश सागर महाराज ने कहा था कि आने वाले वक्त में सिंधिया जी को आप मुख्यमंत्री के रूप में देखें. उनका यह बयान प्रदेश में  चर्चा में बन गया था.  

बता दें कि इमरती देवी को उपचुनाव हारने के बाद हाल ही में शिवराज सरकार ने निगम मंडल में पद देकर उन्हें कैबिनेट मंत्री की दर्जा दिया है. इमरती देवी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाती है. 

ये भी पढ़ेंः MP Board: 10वीं-12वीं छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, इस तारीख से होगा कॉपियों का मूल्यांकन

WATCH LIVE TV

Trending news