ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जेब में रखकर चलते हैं यह चीज, जानिए इसकी वजह
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जेब में रखकर चलते हैं यह चीज, जानिए इसकी वजह

अशोकनगर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि युवाओं से मेरा अनुरोध है कि वे लगातार पार्टी के लिए कार्य करें. वहीं उन्होंने कहा कि आज भी मेरी जितनी क्षमता है मैं उस हिसाब से कार्य करता हूं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री

अशोकनगर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों लगातार प्रदेश के दौरे कर रहे हैं. अशोकनगर पहुंचे सिंधिया ने 42.23 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया, इस दौरान सिंधिया अलग अंदाज में नजर आए, उन्होंने कहा कि वह भी गर्मियों में एक खास चीज अपने जेब में रखकर चलते हैं, क्योंकि उन्हें प्राचीन बातों पर विश्वास है. वहीं गुना की घटना को लेकर भी सिंधिया ने बड़ा बयान दिया. 

जेब में प्याज रखते हैं सिंधिया 
दरअसल, अशोकनगर के तुलसी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं अब बुढ़ापे की ओर चल रहा हूं, 20 साल पहले जो क्षमताएं मेरी थी वह आज नहीं है. इसलिए युवाओं से मेरा अनुरोध है कि वे लगातार पार्टी के लिए कार्य करें. वहीं उन्होंने कहा कि आज भी मेरी जितनी क्षमता है मैं उस हिसाब से कार्य करता हूं. मैं प्राचीन बातों पर विश्वास करता हूं पहले कहा जाता था कि जब धूप में निकलों तो गमछा या प्याज जेब में रखकर निकलो तो आज ही मैं अपनी जेब में प्याज रखकर निकलता हूं. इस दौरान उन्होंने मंच पर अपनी जेब से प्याज निकाल कर जनता को संबोधित किया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

शासन प्रशासन ने अपना काम किया है 
वहीं जब सिंधिया से गुना जिले के आरोन में हुई घटना पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ''मैंने अपने अब तक के कार्यकाल में इस तरह की घटना नहीं देखी है, लेकिन इस मामले में हमारी सरकार और पुलिस ने सख्ती से कदम उठाया है, शासन प्रशासन ने अपना काम किया है. सिंधिया ने कहा कि जो छायाचित्र आपके और हमारे समक्ष प्रस्तुत हुए हैं, उसके बाद किसी भी तरह की टिप्पणी करने की बात नहीं रह जाती. वहीं उन्होंने नाम न लेते हुए इस पूरे घटनाक्रम में उन्होंने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं वह दूसरों के घर में पत्थर नहीं फेंका करते है. 

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना कांड में शहीद हुए उपनिरीक्षक राजकुमार जाटव के घर भी पहुंचे, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की. इससे पहले सिंधिया गुना में आरक्षक नीरज भार्गव के घर भी पहुंचे थे. सिंधिया ने कहा कि मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं. सरकार हमेशा परिवार के साथ खड़ी है. वहीं पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर सिंधिया ने कहा कि सरकार ने ओबीसी वर्ग के हित में किया है, पहले यह चुनाव रुक गए थे, लेकिन अब जल्द ही चुनाव होंगे.

ये भी पढ़ेंः MP में 9 माह बाद भी पूरा नहीं हुआ युवा कांग्रेस का यह लक्ष्य, बीजेपी ने साधा निशाना

WATCH LIVE TV

Trending news