नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे पर बोले विजयवर्गीय, मैं आश्चर्य चकित हूं
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे पर बोले विजयवर्गीय, मैं आश्चर्य चकित हूं

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे पर बोले विजयवर्गीय, मैं आश्चर्य चकित हूं

भोपाल: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बड़ा बयान सामने आया है. दरअसल भोपाल में कैलाश विजयवर्गीय ने कालीचरण के गांधी जी को लेकर कहे अपशब्द पर कहा कि संतों के बारे में ज्यादा टिकाटिप्पणी नहीं करना चाहिए, लेकिन संयमित भाषा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि संतों के प्रति थोड़ा लिबरल रहना चाहिए. 

छात्रों से बोले कैलाश विजयवर्गीय- कोई धर्मनिरपेक्ष नहीं होता; बहन से छेड़छाड़ करने वाले के तोड़े जाते हैं हाथ-पैर!

कानून का गलत उपयोग किया
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस तरह कानून का उपयोग करना गलत है. कई चीजे समझाइश से भी हो सकती है. हमने देखा है कि इस देश में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा बुलंद हुआ और खुद राहुल गांधी उनकी पीठ थपथपाने गए. भारत के टुकडे होने वालों के साथ सभी विपक्ष वाले थे, लेकिन आज कोई व्यक्ति अपने दिल के जज्बात बोले तो उनके बोलने का अधिकार सुरक्षित नहीं हैं. इसलिए मैं समझता हूं कि संतों के प्रति लिबरल रहना चाहिए.

क्या एमपी में बदलाव होगा?
कैलाश विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि एमपी के गृहमंत्री अचानक दिल्ली दौरे पर गए तो क्या एमपी में बदलाव होने वाला है? तो महासचिव ने कहा कि ये सब अफवाह है. सभी की ड्यूटी लगी हुई है, नरोत्तम मिश्रा भी चुनाव की तैयारी में लगे हैं. सब अलग-अलग काम में लगे हुए हैं. मैं खुद इस अफवाह से आश्चर्यचकित हूं.

विक्की-सारा के गलत नंबर प्लेट की गाड़ी के इस्तेमाल को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा क्या बोले?

गांधी जी पर बोले थे अपशब्द
गौरतलब है कि रायपुर में दो दिवसीय धर्म संसद में कालीचरण महाराज ने गांधीजी के बारे में अपशब्द बोले थे. उन्होंने कहा  कि महात्मा गांधी ने देश का सत्यानाश किया. उन्होंने मंच से नाथूराम गोडसे की प्रशंसा की गांधी जी की हत्या के लिए उन्हें मार दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news