कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बढ़ सकती हैं सलमान खुर्शीद की मुश्किलें
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बढ़ सकती हैं सलमान खुर्शीद की मुश्किलें

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Tweet) ने कुछ ही देर पहले एक ट्वीट किया जिसकी शुरूआत उन्होंने की 'शर्मनाक' लिखकर. सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) उनकी किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" (Sunrise Over Ayodhya) को लेकर बीजेपी (BJP) के निशाने पर हैं.

किताब पर विवाद

भोपाल: सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) की हाल ही में आई किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" (Sunrise Over Ayodhya) पर देशभर में विवाद जारी है.  किताब लॉन्च होने के बाद से एक तरफ बीजेपी (BJP) लगातार उनपर हमलावर दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) में भी इसे लेकर दो गुट बन चुके हैं, जिनमें से एक सलमान खुर्शीद के खिलाफ खड़ा है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी उनके खिलाफ बयानबाजी जारी है. प्रदेश के गृहमंत्री पहले ही किताब बैन करने की घोषणा कर चुके हैं. अब भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya Tweet) ने एक ट्वीट किया है, जो सलमान खुर्शीद की मुश्किलें बढ़ा सकता है.

'बच्चों में राष्ट्रविरोधी संस्कार सिखा रहे'
कैलाश विजयवर्गीय ने कुछ ही देर पहले एक ट्वीट किया जिसकी शुरूआत उन्होंने की 'शर्मनाक' लिखकर. आगे उन्होंने लिखा सोशल मीडिया से ये वीडियो मिला है. इसमें आईएनसी इंडिया (INCIndia) नेता सलमान खुर्शीद (salman7khurshid) 'टुकड़ा-टुकड़ा गैंग' वाले देशविरोधी नारे लगाकर नादान बच्चों में राष्ट्रविरोधी संस्कार सिखा रहे हैं. आगे जाकर यही संस्कार राष्ट्र के लिए खतरा बनते हैं. क्या कांग्रेस का यह वास्तविक चेहरा है?

CM शिवराज सिंह से मिले मास्‍टर ब्‍लास्‍टर Sachin Tendulkar, देखिए क्या खास था इस मुलाकात में

देखिए वीडियो
दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खुर्शीद दिख रहे हैं. साथ में और भी कई लोग खड़े हैं, जिनमें से एक की गोद में छोटा बच्चा है, जो जोर जोर से हमें चाहिए आजादी के नारे लगा रहा है. बच्चे के पीछे पीछे सलमान खुर्शीद और बाकी सब भी नारे लगाते दिख रहे हैं. देखिए पूरा वीडियो....

 

किताब पर विवाद
बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की "सनराइज ओवर अयोध्या" (Sunrise Over Ayodhya) नाम की किताब को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसमें उन्होंने 'हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन बोको हराम और आईएसआईएस' से की है. साथ ही उन्होंने हिंदुत्व से प्रभावित कांग्रेस (Congress)नेताओं की आलोचना भी की. खुर्शीद ने किताब में लिखा कि हिंदुत्व साधु-संतो के सनातन और प्राचीन हिंदू धर्म को अलग कर रहा है, जो हर तरह से आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS)और बोको हराम जैसे इस्लामिक संगठनों की तरह है. किताब लॉन्च के बाद से लगातार इसका विरोध हो रहा है. खुद कांग्रेसी भी उनके खिलाफ मुखर हो रहे हैं. कई प्रदेश में बुक को बैन करने का ऐलान हो चुका है. 

Watch Live TV

Trending news