BJP कार्यकर्ता ने पोस्टर में PM मोदी की जगह लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ
X

BJP कार्यकर्ता ने पोस्टर में PM मोदी की जगह लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ

रीवा के पुराने रेवांचल बस स्टैंड के पास लगा एक फ्लैक्स खूब सुर्खियों में है. ये सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

BJP कार्यकर्ता ने पोस्टर में PM मोदी की जगह लगाई कमलनाथ की फोटो, जमकर की तारीफ

संजय लोहानी/रीवा: रीवा के पुराने रेवांचल बस स्टैंड के पास लगा एक फ्लैक्स खूब सुर्खियों में है. ये सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. भाजपा नेता ने देशभर में 100 करोड़ वैक्सिनेशन पूरा होने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए बधाई पोस्टर में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो लगवा दी. यह पोस्टर अब सुर्खियों में है जिसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं.

बीजेपी नेता व भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी ने शुक्रवार दोपहर रेवांचल बस स्टैंड के सामने एक फ्लैक्स लगवाया. इसमें लिखा है कि 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरे होने पर बधाई. साथ ही पोस्टर में लिखा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व और स्वास्थ्यकर्मियों के दृढ़ निश्चय पर जनता के विश्वास रूपी मोहर' उसके नीचे खुद की फोटो लगवाई. पोस्टर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टीका लगवाते हुए फोटो लगाई है. अब यह पोस्टर काफी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हो रहा है. 

प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव के लिए की बड़ी घोषणाएं, उबल गई छत्तीसगढ़ की सियासत

इस बारे में जब फोटो लगाने के उद्देश्य को लेकर गौरव तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कमलनाथ का पोस्टर नहीं लगाया गया है. देश में मोदी जी के नेतृत्व में जो 100 करोड़ वैक्सिनेशन किया गया है, उसका पोस्टर लगाया गया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फ़ोटो जरूर है. कोरोना के समय देशभर के हेल्थ वर्कर, पुलिस, सफाईकर्मी ने जान दांव पर लगाते हुए दिन रात मेहनत की. वहीं, कांग्रेसी सिर्फ कोसते ही रहे हैं. कांग्रेस कह रही थी कि भारत में वैक्सीनेशन 10 साल में भी पूरा नहीं होगा क्योंकि यहां की 135 करोड़ आबादी है. दूसरी तरफ आरोप था कि मोदी सरकार वैक्सीन दूसरे देशों को बेच रही है. मोदी सरकार ने 100 करोड़ के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर विरोधियों के मुंह पर ताला लगा दिया है.

CM के सामने खुली आवास योजना की पोल, शख्स ने कहा- 5000 देने पर मिलता है मकान का पैसा 

WATCH LIVE TV

Trending news