असली बुलडोजर मैन कमलनाथ, शिवराज कर रहे हैं नकल- कांग्रेस
Advertisement

असली बुलडोजर मैन कमलनाथ, शिवराज कर रहे हैं नकल- कांग्रेस

बुलडोजर मामा पर निशाना साधते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में मफिया विरोधी अभियान शुरू हुआ था. शिवराज अब नकल कर रहे हैं.

असली बुलडोजर मैन कमलनाथ, शिवराज कर रहे हैं नकल- कांग्रेस

जबलपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बुलडोजर भी जमकर चल रहा है. एमपी में अपराधियों के घरों को तुरंत ही जमीनदोंज किया जा रहा है. इसे लेकर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में मफिया विरोधी अभियान कांग्रेस के सरकार के समय में की गई थी.

बीजेपी को मंथन की जरूरत
बुलडोजर के अलावा भी उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने शिवराज कैबिनेट के मंथन को लेकर कहा कि बीजेपी को मंथन की जरूरत है, वो खूब मंथन करे. जनता अब भाजपा का साथ छोड़ने वाली है. वहीं समर्पण निधी अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी को पैसो की क्या जरूरत है, वो जनता से ही वसूली कर रही है.

राष्ट्रीय नेतृत्व ने आत्मीय चिंतन किया
हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में करारी हार पर कमलनाथ ने कहा कि देश में पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने आत्मीय चिंतन किया है. यूपी में हमारा संगठन नहीं था, उत्तराखंड में हम जरूर हारे है. चार राज्यों की हार का पार्टी पोस्टमार्टम करेगी. इसके बाद जो भी कारण निकलकर आएंगे उसपर काम किया जाएगा.

असली बुलडोजर मैन कमलनाथ
कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि इस प्रदेश में यदि कोई वास्तविक बुलडोजर मैन है तो वह कमलनाथ ही हैं. जिन्होंने अपने 15 माह के कार्यकाल में ही दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए, निष्पक्ष ढंग से माफियाओं के खिलाफ अपना बुलडोजर प्रदेश भर में चलाया. अब शिवराज नकल कर बुलडोजर मैन बनने की कोशिश कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news