MP कांग्रेस में कमलनाथ ही होंगे बॉस! पीके को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

MP कांग्रेस में कमलनाथ ही होंगे बॉस! पीके को लेकर दिया बड़ा बयान

कमलनाथ के प्रशांत किशोर को लेकर दिए बयान के बाद मध्यप्रदेश में सियासी बवाल मच गया है.

कमलनाथ

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के प्रशांत किशोर को लेकर दिए बयान के बाद राज्‍य की राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं और इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं. बता दें कि रतलाम दौरे के दौरान कमलनाथ ने प्रशांत किशोर के कांग्रेस में आने को लेकर कहा कि एमपी कांग्रेस की तैयारी 6 माह से चल रही है और हम प्रशांत किशोर पर डिपेंड नहीं हैं. 

कमलनाथ के इस बयान के बाद जहां बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस और कमलनाथ के बीच सब कुछ ठीक नहीं है तो वहीं कांग्रेस ने बीजेपी से कहा कि वो अपना घर देखें हमारी चिंता ना करें और हम एक बार फिर 2023 में भी राज्य में सरकार बनाएंगे. 

2023 के लिए कमलनाथ का सोशल मीडिया प्लान, बीजेपी को घेरने की बनाई रणनीति

'कांग्रेस हाईकमान कमलनाथ को नहीं कर रहा एक्सेप्ट'

कमलनाथ के बयान को लेकर बीजेपी नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने उन पर निशाना साधा है. मध्‍यप्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस हाईकमान के फैसले को मानने से इंकार कर रहे हैं और कांग्रेस हाईकमान कमलनाथ को एक्सेप्ट नहीं कर रहा है. इसलिए दोनों में आर-पार चल रहा है.

'भाजपा अपना घर देखें

वहीं प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने भाजपा के वार पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के घर में कुर्ता खिंचाई चल रही है. भाजपा अपना घर देखें. कमलनाथ ने 2018 में भी अपने प्लान के दम पर राज्‍य में कांग्रेस को जीत दिलाई थी. चुनाव को लेकर एमपी कांग्रेस की अभी से पूरी तैयारी है और पार्टी 2018 की तरह 2023 में भी जीत हासिल करेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news