जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, BJP विधायक बोले- हिंदुओं खड़े हो जाओ, उन पर थूको
Advertisement

जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, BJP विधायक बोले- हिंदुओं खड़े हो जाओ, उन पर थूको

हेयर स्टाइलिस्ट और भाजपा सदस्य जावेद हबीब के थूक से महिला के बाल संवारने पर विवाद बढ़ता जा रहा है. 

जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, BJP विधायक बोले- हिंदुओं खड़े हो जाओ, उन पर थूको

इंदौर: हेयर स्टाइलिस्ट और भाजपा सदस्य जावेद हबीब के थूक से महिला के बाल संवारने पर विवाद बढ़ता जा रहा है. भोपाल से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिनकी थूकने की संस्कृति है उनके खिलाफ हिंदुओं खड़े हो जाओ और उन पर थूकने का काम करो. वहीं इंदौर में करणी सेना ने 56 दुकान स्थित जावेद हबीब के सैलून पर पहुंच गई. जहां उन्होंने तोड़फोड़ की चेतावनी दे डाली.

माफी के बाद भी कम नहीं हुई जावेद हबीब की मुश्किल! आकाश विजयवर्गीय ने सैलून बंद करने का दिया अल्टीमेटम

आकाश विजयवर्गीय ने दी थी चेतावनी
हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का महिला के सिर पर थूकने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार दोपहर को वीडियो जारी कर 48 घंटे के अंदर इंदौर के अंदर जावेद हबीब के नाम से संचालित होने वाली सभी हेयर कटिंग दुकान और ट्रेनिंग सेंटर को बंद करवाने की पुलिस कमिश्नर नगर निगम कमिश्नर कलेक्टर को चेतावनी दी थी.

करणी सेना ने खोला मोर्चा 
वहीं करणी सेना इंदौर के अध्यक्ष ऋषि राज सिंह सिसोदिया ने जिला प्रशासन को खुली धमकी ही है. उन्होंने कहा कि अगर इंदौर में जावेद हबीब के नाम से कोई भी सलून सेंटर रविवार को खुला तो वो तोड़फोड़ करेंगे. जिसकी जवाबदारी जिला प्रशासन की होगी. करणी सेना ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के चेतावनी के बाद जिला प्रशासन को खुली धमकी देते हुए कहा कि इंदौर में जावेद हबीब के सारे आउटलेट बंद कराएं.

बीजेपी के सदस्य है हबीब
साल 2019 जावेद हबीब बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी में शामिल होने के साथ ही जावेद हबीब ने कहा था कि आज तक मैं बालों का चौकीदार था. आज मैं देश का चौकीदार बन गया हूं. उन्होंने कहा था मैं बीजेपी में शामिल होकर खुश हूं. मैंने देखा है कि बीते पांच सालों में पीएम नरेंद्र मोदी देश में कैसे बदलाव लाए हैं. मुझे नहीं लगता कि किसी को अपने बैकग्राउंड की वजह से शरमाना चाहिए. जब मोदी फ़ख़्र से खुद को चायवाला कह सकते हैं तो मैं क्यों खुद को नाई कहने में शर्म करूं.

WATCH LIVE TV

Trending news