खंडवा उपचुनावः जल्द बंद होने वाली थी शराब की दुकान, लेकिन उससे पहले ही बुजुर्ग की हो गई हत्या
Advertisement

खंडवा उपचुनावः जल्द बंद होने वाली थी शराब की दुकान, लेकिन उससे पहले ही बुजुर्ग की हो गई हत्या

खंडवा में शराब दुकान के अहाते में बैठकर लोग शराब पी रहे थे. तभी एक शराबी युवक का 2 अन्य लोगों से विवाद हो गया. 

खंडवा उपचुनावः जल्द बंद होने वाली थी शराब की दुकान, लेकिन उससे पहले ही बुजुर्ग की हो गई हत्या

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा में शराब दुकान के अहाते में बैठकर लोग शराब पी रहे थे. तभी एक शराबी युवक का 2 अन्य लोगों से विवाद हो गया. पता चला है कि यह युवक शराब के लिए पैसे मांग रहा था. पैसे नहीं देने पर इस आरोपी युवक ने एक बुजुर्ग को सिर के बल सड़क पर फेंक दिया और बाद में सिर और पेट पर लात और घूसों से बुरी तरह पीटा. जिससे उस बुजुर्ग व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक दूसरे व्यक्ति को भी इस आरोपी युवक ने पीटा जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Aryan Khan Drug Case: SRK के बेटे आर्यन खान को 26 दिन बाद बेल, लेकिन आज रात भी रहेंगे जेल में

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में 30 तारीख को मतदान है और आज शाम 5:00 बजे शराब की दुकानें बंद हो जाएगी. दुकान बंद होने के ठीक पहले खंडवा में शराब लिए यह हत्या हो गई. इस घटना के बाद से शहर में सनसनी फैल गई. क्योंकि आचार संहिता के दौरान बाहरी पुलिस बल और विशेष कंपनियों के जवान ड्यूटी कर रहे हैं, लगातार गश्त निकल रही है. बावजूद बुजुर्ग को बचाया नहीं जा सका.

सीसीटीवी में कैद वारदात
इस पूरे घटनाक्रम का वाकिया सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी पर साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक एक व्यक्ति को दुकान के अंदर से बाहर लाया और सड़क पर फेंक दिया. बाद में लात और घूसों से उसे पीटता गया. 

राखी का रिश्ता शर्मसार! अश्लील वीडियो देखकर कलयुगी भाई ने बहन से किया दुष्कर्म

कोई बचाने नहीं आया
सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कि आसपास के लोग भी इस पूरे मामले को देख रहे हैं लेकिन किसी ने भी उस बुजुर्ग को बचाने की कोशिश ही नहीं की. बाद में बड़े आराम से वह युवक मौके से चला गया. तुरंत ही पुलिस भी आ गई जिसने आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news