खंडवा उपचुनावः शिवराज के मंत्री का दावा-कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी को देंगे वोट, वजह भी बताई
X

खंडवा उपचुनावः शिवराज के मंत्री का दावा-कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी को देंगे वोट, वजह भी बताई

कृषि मंत्री कमल पटेल सनावद में खंडवा से बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. 

खंडवा उपचुनावः शिवराज के मंत्री का दावा-कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी को देंगे वोट, वजह भी बताई

राकेश जायसवाल/खरगोनः खंडवा उपचुनाव का चुनावी रंग तेजी से बढ़ चढ़कर बोल रहा है, इसी के साथ आरोप प्रत्यारोप के दौर भी तेज हो गया है. जैसे-जैसे वोटिंग का समय नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग और तेज होती जा रही है. जहां बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब शिवराज सरकार में मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

चांदी की चम्मच लेकर पैदा होते हैं कांग्रेसी 
कृषि मंत्री कमल पटेल सनावद में खंडवा से बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान  कमल पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ''कांग्रेस के नेता चांदी की चम्मच लेकर पैदा होते हैं, इसलिए उन्हें गरीबी और किसानों की समस्या क्या होती है इसका पता नहीं होता है. इसलिए अब कांग्रेस के कार्यकर्ता ही उनके लिए काम नहीं कर रहे हैं. 

बीजेपी को वोट देंगे कांग्रेस कार्यकर्ता 
इस दौरान कमल पटेल ने कहा कि ''कमलनाथ की 15 महीने की सरकार ने कोई काम नहीं किया, कांग्रेस के कई कार्यकर्ता खुद मुझ से कह चुके हैं जनता को बताने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है. विधानसभा चुनाव में किए वादे कांग्रेस ने पूरे नहीं किए, इसलिए जनता उन्हें बहार का रास्ता दिखा रही है. इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता खुद कह रहे हैं कि अब हम भाजपा को वोट देंगे.'' उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता के लिए काम किया है. इसलिए जनता बीजेपी पर भरोसा कर रही है.

हालांकि इस दौरान जब उनसे डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि डीजल-पेट्रोल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तय होते हैं. जिन चीजों के दाम हमारे बस में हैं उन्हें हम बढ़ने नहीं दे रहे, जैसे हमने खाद के दाम नहीं बढ़ने दिए. 

खंडवा में बीजेपी-कांग्रेस में जमकर हो रही जुबानी जंग 
दरअसल, खंडवा उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग हो रही है. कमल पटेल से पहले आज अरुण यादव ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अरुण यादव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया. जिसके बाद बीजेपी ने अरुण यादव पर निशाना भी साधा. इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम कमलनाथ और वीडी शर्मा के बीच भी जमकर आरोप-प्रत्यारोप हुए, जिससे खंडवा में सियासी पारा गरमाया हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव ने कराई ''हेमा मालिनी'' और ''स्मृति ईरानी'' की एंट्री, जानिए क्या है मामला 

WATCH LIVE TV

Trending news