अधूरी शादी छोड़ मंडप से दुल्हन को परीक्षा दिलाने पहुंचा दुल्हा, छूट न जाए पेपर इसलिए छोड़ दी रस्में
Advertisement

अधूरी शादी छोड़ मंडप से दुल्हन को परीक्षा दिलाने पहुंचा दुल्हा, छूट न जाए पेपर इसलिए छोड़ दी रस्में

सब पढ़ो-सब बढ़ो का बेहतरीन संदेश टीकमगढ़ में एक नए नवेली जोड़ी ने दिया है. दूल्हा सात फेरे होते ही शादी की बाकी रस्मों को छोड़ अपनी दुल्हनिया को मंडप से सीधे परीक्षा दिलाने ले गया. इतना ही नहीं जब तक पेपर पूरा नहीं हुआ वो अपनी दुल्हन का एंतजार करता रहा.

अधूरी शादी छोड़ मंडप से दुल्हन को परीक्षा दिलाने पहुंचा दुल्हा, छूट न जाए पेपर इसलिए छोड़ दी रस्में

आरबी सिंह परमार/टीकमगढ़: सब पढ़ो-सब बढ़ो का बेहतरीन संदेश टीकमगढ़ में एक नए नवेली जोड़ी ने दिया है. दूल्हा सात फेरे होते ही शादी की बाकी रस्मों को छोड़ अपनी दुल्हनिया को मंडप से सीधे परीक्षा दिलाने ले गया. इतना ही नहीं जब तक पेपर पूरा नहीं हुआ वो अपनी दुल्हन का एंतजार करता रहा. इसके बाद वो उसे वापस से घर लेकर गया, जहां शादी की बाकी रस्में निभाई गईं.

18 फरवरी को आई थी बारात
टीकमगढ़ ब्लाक के दरगुवा निवासी लक्ष्मी अहिरवार की शादी ढिकौली के रहने वाले सोनू अहिरवार के साथ हुई है. बीती रात 18 फरवरी 2022 को दरगुवा गांव में उसके घर बारात आई थी. शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बडागांव घसान के कन्या हाई स्कूल में  19 फरवरी को सुबह 10 बजे से दुल्हन का पेपर था.

Hijab Controversy: अब दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा-हिजाब और घूंघट एक

दुल्हन ने जताई परीक्षा की इच्छा
दुल्हन लक्ष्मी अहिरवार का शनिवार को हायर सेकेंड्री हिंदी विषय की परीक्षा थी. घर-गृहस्थी के साथ ही वह शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ने के लिए उत्साहित थी. इसके चलते उसने विदाई के से पहले ही अपनी पति और परिजनों से परीक्षा देने की इच्छा जताई. इसपर उसके ससुराल वाले, परिजन और पति सभी राजी हो गए और उन्होंने उसके पति को परीक्षा दिलाने के लिए कहा.

3 घंटे दुल्हा करता रहा इंतजार
दुल्हा सोनू अहिरवार अपनी दुल्हनिया लक्ष्मी अहिरवार को परीक्षा दिलाने के लिए लेकर पहुंचा. ये सब देख कर आसपास मौजूद लोग दंग रह गए. इस दौरान सूट-बूट में तैयार सोनू अपनी सजी गाड़ी लेकर 3 घंटे तक इंतजार करता रहा. परीक्षा के बाद दोनों ने कहा जीवन में आगे बढ़ना है तो पढ़ना जरूरी है.

WATCH LIVE TV

Trending news