MP उपचुनाव: वोटर्स को साधने के आखिरी 24 घंटे, शिवराज सिंह से लेकर कमलनाथ तक सारे दिग्गज आज चुनावी मैदान में
X

MP उपचुनाव: वोटर्स को साधने के आखिरी 24 घंटे, शिवराज सिंह से लेकर कमलनाथ तक सारे दिग्गज आज चुनावी मैदान में

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर चुनाव (MP Election) प्रचार के लिए अंतिम 24 घंटे बचे हैं. 27 अक्टूबर शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी. इसके बाद सिर्फ घर-घर सम्पर्क अभियान चलेगा.

MP उपचुनाव: वोटर्स को साधने के आखिरी 24 घंटे, शिवराज सिंह से लेकर कमलनाथ तक सारे दिग्गज आज चुनावी मैदान में

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर चुनाव (MP Election) प्रचार के लिए अंतिम 24 घंटे बचे हैं. 27 अक्टूबर शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी. इसके बाद सिर्फ घर-घर सम्पर्क अभियान चलेगा. चुनाव प्रचार थमने के एक दिन पहले दोनों पार्टियां बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं. इसी कारण आज बैक टू बैक सभाओं का दौर चलेगा. प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियां आज वोटर्स (Voters) को साधने की अंतिम कोशिश कर रही हैं. 

कमलनाथ V/S शिवराज सिंह
मध्यप्रदेश कांग्रेस के आला कमान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खण्डवा लोकसभा क्षेत्र में अपने चुनावी प्रचार को विराम देंगे. कमलनाथ की आज मांधाता, बुराहनपुर और भीकनगांव में एक के बाद एक कई चुनावी सभा हैं. इसके अलावा बीजेपी के कई स्टार प्रचारक आज मैंदान में तैयार दिखाई देंगे. कमलनाथ की काट बनने के लिए खण्डवा और मान्धाता में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भरेंगे दम. इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जोबट और खण्डवा लोकसभा के पंधान विधानसभा में अपना चुनावी प्रचार करेंगें. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी आज रण में दिखाई देंगे. वो रैगांव और पृथ्वीपुर में प्रचार प्रसार कर वोट अपील करेंगे. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की संयुक्त सभा मतदाताओं में फूकेंगी जोश. 

'लेस्बियन वाले करवाचौथ' ने मचाया हंगामा, धार्मिक भावनाओं को आहत करने पर MP के गृहमंत्री ने कंपनी को दी चेतावनी

ऑनलाइन संवाद 
प्रचार थमने के बाद आगे की कैम्पेनिंग की रणनीति भी तैयार कर ली गई है. बीजेपी इसके लिए घर-घर जाकर सम्पर्क अभियान चलाएगी. साथ ही ऑनलाइन संवाद भी किया जाएगा. इसके लिए चारों सीटों का डेटा बैंक तैयार है, जिससे वोटबैंक को श्रेणी में बांटकर मोबाइल मैसेजिंग, वीडियो क्लिप और लाइव सेशन्स से वोटरों को लुभाएगी बीजेपी. इसे बीजेपी ने विजय सम्पर्क अभियान नाम दिया है. इसके तहत एक बूथ बीस यूथ टीम का गठन भी किया है. 

Watch Live TV

Trending news