मैकेनिक ने बाइक रिपेयरिंग का बनाया पांच हजार का बिल, गुस्साए युवक ने दे दी जान!
X

मैकेनिक ने बाइक रिपेयरिंग का बनाया पांच हजार का बिल, गुस्साए युवक ने दे दी जान!

अनिल की पत्नी का कहना है कि जब उसके पति ने अपनी बाइक वापस मांगी तो मैकेनिक ने बाइक देने से इंकार कर दिया. इस बात से गुस्साए अनिल ने जहर खाने की धमकी दी.

मैकेनिक ने बाइक रिपेयरिंग का बनाया पांच हजार का बिल, गुस्साए युवक ने दे दी जान!

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: एक आम आदमी कई बार हजारों रुपए सिर्फ पार्टी में खर्च कर देता है लेकिन एक गरीब आदमी के लिए 5000 रुपए की रकम इतनी बड़ी होती है कि वह इसके लिए जान भी दे सकता है! हालांकि एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बाइक रिपेयरिंग का मैकेनिक ने 5 हजार रुपए का बिल बनाया तो युवक ने जहर पीकर जान ही दे दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला
घटना रतलाम की है. जहां के कलासिया गांव में रहने वाला अनिल अपनी पत्नी के साथ जड़वासा गांव मजदूरी के लिए जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी बाइक खराब हो गई. इस पर दंपति ने जड़वासा गांव के ही एक मैकेनिक से बाइक रिपेयर कराई. अनिल की पत्नी का कहना है कि मैकेनिक ने पहले 150 रुपए में बाइक ठीक करने की बात कही थी लेकिन जब अनिल बाइक लेने पहुंचा तो मैकेनिक ने 5 हजार रुपए का बिल बना दिया. इस बात पर अनिल और मैकेनिक के बीच कहासुनी हो गई. 

अनिल की पत्नी का कहना है कि जब उसके पति ने अपनी बाइक वापस मांगी तो मैकेनिक ने बाइक देने से इंकार कर दिया. इस बात से गुस्साए अनिल ने जहर खाने की धमकी दी. इस पर मैकेनिक ने कहा कि खा ले जहर. इस पर गुस्साए अनिल ने आव देखा ना ताव और वहीं पर ही जहर खा लिया. इसके बाद अनिल अपने भाई के पास पहुंचा तो भाई ने तंबाकू पिलाकर उसे उल्टी कराने की कोशिश की.

अनिल का भाई उसे लेकर जिला अस्पताल के लिए निकला तो रास्ते में ही अनिल बेहोश हो गया. इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर अनिल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 3 दिन इलाज के बाद अनिल ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news