व्यापारी दंपति की बेरहमी से हत्या, घर से लाखों के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश
Advertisement

व्यापारी दंपति की बेरहमी से हत्या, घर से लाखों के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश

रायगढ़ जिले में एक व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने चोरी की और दंपति को भी मौत के घाट उतार दिया. जिले के लैलूंगा में जाने-माने राईस मिलर व्यापारी मदन मित्तल के घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर दी

सांकेतिक तस्वीर

श्रीपाल यादव/रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.जहां एक व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने चोरी तो की ही, साथ ही दंपति को भी मौत के घाट उतार दिया. जिले के लैलूंगा में जाने-माने राईस मिलर व्यापारी मदन मित्तल के घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर दी. बदमाश उनके घर से लाखों के जेवर भी लेकर भाग गए. 

ये भी पढ़ें-बाप-बेटी की जहर खाने से मौत, इस कारण पूरे परिवार ने लिया था सामूहिक आत्महत्या का फैसला

आसपास के लोगों की मानें तो बदमाश मदन मित्तल के घर चोरी की नीयत से घुसे थे. लेकिन वह पहचाने जाने पर उन्होंने दंपति की हत्या की है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. 

सूचना पाकर लैलूंगा थाना पुलिस सहित पूलिस महकमे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस पूरे घटनाक्रम को समझने की कोशिश कर रही है. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट की टीम को बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तबतक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

Watch LIVE TV-

Trending news