अरे गजब: करोड़पति की बीवी का रिक्शेवाले पर आया दिल, घर से भागी, ले गई 45 लाख
Advertisement

अरे गजब: करोड़पति की बीवी का रिक्शेवाले पर आया दिल, घर से भागी, ले गई 45 लाख

कहते है प्यार अंधा होता है, न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है. ऐसा ही प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक मामला इंदौर से सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है.

सांकेतिक तस्वीर

अंशुल मुकाती/इंदौर: कहते है प्यार अंधा होता है, न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है. ऐसा ही प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक मामला इंदौर से सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. दरअसल इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले संभ्रात परिवार की महिला एक ऑटो चालक प्रेमी के साथ फरार हो गई. फरार होने से पहले तिजोरी में रखे 45 लाख और जेवर से भरा बैग भी ले गई. अब पुलिस परिजनों की शिकायत के बाद दोनों की तलाश कर रही है.

CM के सामने खुली आवास योजना की पोल, शख्स ने कहा- 5000 देने पर मिलता है मकान का पैसा

ये पूरा मामला हाजी कॉलोनी खजराना से जुड़े एक सभ्रात परिवार का है. जहां पर एक महिला के लापता होने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे. बताया जा रहा है कि महिला रिक्शे वाले प्रेमी को बार-बार वीडियो कॉल करती थी. दोनों में दिन-रात काफी लंबी बातचीत चलती थी.

8 दिन से लापता
महिला अपने घर से करीब 8 दिन से लापता है. खजराना पुलिस को पति ने शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का ससुराल और मायका करोड़ों की जमीन के मालिक हैं और धनाढ्य वर्ग से हैं. लेकिन पत्नी बिना ससुराल वालों को बताएं घर से लापता है.  

कालीन भैया के साथ महाकाल के दर पर पहुंचे खिलाड़ी कुमार, पुलिस बोली-कार्रवाई करेंगे

रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग
जब महिला के गायब होने के बाद जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि उसका रिक्शा चालक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और घर में रखे रुपए भी गायब हैं. खास बात यह है महिला की उम्र लगभग 45 वर्ष है. पति का कहना है कि वो अपने से लगभग 13 साल छोटे ऑटो चालक प्रेमी के साथ भाग गयी है. जिसके बाद पति ने खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अब पुलिस रिक्शा चालक और महिला की तलाश कर रही है दोनों के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news