विधायक रामबाई को आई जेल में बंद पिया की याद, बोलीं- फाग नहीं, मन की पीड़ा गा रही
Advertisement

विधायक रामबाई को आई जेल में बंद पिया की याद, बोलीं- फाग नहीं, मन की पीड़ा गा रही

एमपी के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की चर्चित विधायक राम बाई सिंह को इन दिनों जेल में हत्या के आरोप में बन्द पति की याद सता रही हैं

विधायक रामबाई को आई जेल में बंद पिया की याद, बोलीं- फाग नहीं, मन की पीड़ा गा रही

दमोह: एमपी के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की चर्चित विधायक राम बाई सिंह को इन दिनों जेल में हत्या के आरोप में बन्द पति की याद सता रही हैं और जब मौका होली का हो तो फिर वो अपनी यादों और अरमानों को लोगों के बीच सार्वजनिक करके गा कर बता रही हैं.

एक्शन में शिवराज, बोले- मामा का बुलडोजर अब रुकेगा नहीं, MP के एक-एक घर की जांच होगी

दरअसल बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के आरोप में जेल में बन्द है. विधायक रामबाई अपने क्षेत्र में चल रहे होली मिलन समारोहों में लगातार शामिल हो रही हैं. 

विधायक को सता रही याद
विधायक रामबाई अपने क्षेत्र के फुटेरा में पहुंची तो यहां नर्तकियां बुंदेली गीतों पर डांस कर रही थी. यहां बुंदेली फागें गाई जा रही थी. जिसे सुनकर विधायक को अपने जेल में बन्द पिया की याद आ गई और फिर उन्होंने माइक थाम सार्वजनिक स्वीकार किया कि ये गीत नहीं बल्कि अपने मन की बात वो गा रही हैं. गीत था " कागा सब तन खाइयों चुनचुन खाईयो मांस दो नैना मत खाईयो मोहे पिया मिलन की आस " , गीत को गाने के बाद रामबाई ने महिलाओं ल साथ जमकर डांस भी किया.

ऐसे नंबर-1 रहता है इंदौर: गेर खत्म होते ही एक्शन में निगम, शहर हो गया पहले जैसा क्लीन

पति जेल में बंद है
आपको बता दें कि हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में विधायक रामबाई के पति गोविंद लोग जेल में बंद है. यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है. 

WATCH LIVE TV

Trending news