Moles On Body: अगर शरीर के इन 5 अंगों पर है तिल तो इसका मतलब आप हैं बहुत लकी, जीवन में रहेगा धन
Advertisement

Moles On Body: अगर शरीर के इन 5 अंगों पर है तिल तो इसका मतलब आप हैं बहुत लकी, जीवन में रहेगा धन

जिन लोगों के माथे पर तिल होता है उन्हें अपने जीवन की शुरुआत में काफी संघर्ष करना पड़ता है.

फाइल फोटो

Moles On  Body: हम जानते हैं कि ज्योतिष में शरीर पर तिल होने का कितना महत्व है. आपको बता दें कि किसी भी व्यक्ति के शरीर में तिल आने की शुरुआत मां के गर्भ में होते ही शुरू हो जाती है. गौरतलब है कि शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर तिल होने के अलग-अलग मायने होते हैं तो हम आपको बताते हैं कि शरीर के किन अंगों पर तिल होने से आपके जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है और आर्थिक स्थिति हमेशा अच्छी रहती है.

माथे पर तिल
जिन लोगों के माथे पर तिल होता है उन्हें अपने जीवन की शुरुआत में काफी संघर्ष करना पड़ता है. हालांकि, कड़ी मेहनत के बाद, वो अपने जीवन में भाग्य बदल लेते हैं और उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होता है. इसका मतलब है कि ऐसे लोग बहुत पैसा कमाएंगे और बहुत यात्रा करेंगे.

भौहों के आसपास तिल 
अगर आपकी भौहों के आसपास तिल है तो इसका मतलब है कि भविष्य में आप खूब धन कमाएंगे और आपके पास काफी संपत्ति होगी. साथ ही आपका वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा. गौरतलब है कि अगर आपके जीवन में पैसा है तो दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी.

Moles Around Face: अगर आपके चेहरे पर हैं तिल तो जानिए इसका क्या होता है मतलब

पीठ पर तिल
जिन लोगों की पीठ पर तिल होता है वे बहुत भाग्यशाली होते हैं. जिस किसी की पीठ पर तिल होता है वे लोग बहुत महत्वाकांक्षी होते हैं और इनकी जो भी मनोकामनाएं होती है वो पूरी भी होती हैं. बता दें कि वो  जिंदगी की रेस में ज्यादातर मौके पर सफल ही होते हैं.

कान के आसपास तिल
यदि आपके कान के आसपास तिल है तो इसका मतलब है कि आप भविष्य में बहुत ही लग्जरी लाइफ व्यतीत करेंगे. आपका वैवाहिक जीवन भी काफी अच्छा रहेगा और आपका जीवन काफी खुशहाल रहेगा. साथ ही आपको जिंदगी में एक अच्छा पार्टनर मिलेगा .

होंठ पर तिल
आपके होंठ के ऊपर तिल है तो इसका मतलब है कि आपके भविष्य में आपका बैंक बैलेंस बहुत अधिक होगा. आपको जीवन में बहुत सफलता मिलेगी. आप सफलता की सीढ़ी चढ़ते रहेंगे. वहीं अगर आपके होंठ के नीचे तिल है तो इसका मतलब है कि आप बहुत साहसी होंगे और बड़े काम करने से नहीं डरेंगे.

(Disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news