बाप कराना चाहता था बेटे का DNA टेस्ट, मां ने बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा कि पढ़कर रूह कांप जाए
Advertisement

बाप कराना चाहता था बेटे का DNA टेस्ट, मां ने बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा कि पढ़कर रूह कांप जाए

बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत माइनस कॉलोनी में डेढ़ साल के मासूम की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बच्चे की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया है.

बाप कराना चाहता था बेटे का DNA टेस्ट, मां ने बच्चे को दी ऐसी खौफनाक सजा कि पढ़कर रूह कांप जाए

अभय पाठक/अनूपपुर: बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत माइनस कॉलोनी में डेढ़ साल के मासूम की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बच्चे की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया है. मां ने बच्चे महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था और बच्चे का DNA टेस्ट कराने के लिए बोल रहा था.

3 अप्रैल को हुई थी बच्चे की संदिग्ध मौत
बच्चे की 3 अप्रैल को संदिग्ध मौत के बाद पुलिस मामला दर्ज किया था. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के दादा हरिहर पंडित, बच्चे के पिता संजीत कुमार ने पूछताछ पर बताया कि बच्चे का मां 3 अप्रैल को अपने बच्चे के साथ अलग कमरे में दरवाजा बंद कर सो गई थी. रात लगभग 12 बजे लगभग पुष्पा देवी अचानक रोते हुये चिल्लाई और बाहर आई. परिजनों ने देखा की बच्चा दूध नहीं पी रहा है. मासूम के गले में चोट व मुंह से खून निकल रहा था.

ये भी पढ़ें: नर्सिंग परीक्षा में जमकर हुई नकल, नहीं हुआ हाईकोर्ट की फटकार का असर

पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार
आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बच्चे की संदिग्ध मौत के बारे में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और परिजनों के बयान दर्ज किया. जांच के बाद 5 अप्रैल को परिजनों बयानों ते आधार पर पुलिस ने जांच की और 5 अप्रैल को मासूम की मां पुष्पा देवी को गिरफ्तार किया.

DNA टेस्ट से बचने के लिए की हत्या
मृत बच्चे के दादा हरिहर पंडित ने बताया कि बेटे संजीत को पत्नी पुष्पा के चरित्र पर पहले से ही शक था, जिसकी वजह से दोनों में लड़ाई होती थी. पुष्पा मायके में रहते वक्त चार माह बाद गर्भवती होने की जानकारी दी थी. इसी वजह से वो अविनाश को अपना बेटा नहीं मानता था और DNA टेस्ट कराने की बात कहता रहता था. पुष्पा ने इससे बचने के लिए अविनाश का गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: 2023 के लिए मिशन मोड पर कांग्रेस, क्या बीजेपी को पटखनी दे पाएगा ये प्लान ?

पति पत्नी में होता था विवाद
महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति मासूम को अपना बेटा नहीं मानता था. महिला के पति को शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है. इसी वजह से आए दिन उनमें विवाद होता था. वो बच्चे का DNA टेस्ट कराने की बात कहता रहता. घटना वाली रात भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news