शुरुआती रुझान से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्साहित, बोले- ऐतिहासिक बहुमत से जीतेंगे
Advertisement

शुरुआती रुझान से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्साहित, बोले- ऐतिहासिक बहुमत से जीतेंगे

MP Bypoll Results: वीडी शर्मा ने कहा कि "जिस तरीके से भाजपा के पक्ष में चारों सीटों पर शुरुआती रुझान दिख रहे हैं, उसका हमें पूरा भरोसा है कि हम चारों सीटों पर जीत हासिल करेंगे."

फाइल फोटो.

सुधीर दीक्षित/भोपालः एमपी उपचुनाव (MP Bypoll Results) के शुरुआती रुझानों में भाजपा ने राज्य की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. शुरुआती रुझानों में मिली बढ़त से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी ऐतिहासिक बहुमत के साथ चारों सीट पर जीत दर्ज करेगी. 

वीडी शर्मा ने कहा कि "जिस तरीके से भाजपा के पक्ष में चारों सीटों पर शुरुआती रुझान दिख रहे हैं, उसका हमें पूरा भरोसा है कि हम चारों सीटों पर जीत हासिल करेंगे. हमें चुनाव प्रचार में ही पता चला गया था कि भाजपा को जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा. जहां तक पृथ्वीपुर का सवाल है तो वहां पर भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए जनता हमें समर्थन देगी और ऐतिहासिक बहुमत के साथ हमें जिताएगी."

हालांकि ताजा अपडेट में रैगांव से कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा आगे हो गई हैं. जब उनसे उपचुनाव नतीजों को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जनता का आशीर्वाद मुझे मिला है, उससे मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं. कांग्रेस प्रत्याशी के बयान से लग रहा है कि वह चुनाव में अपनी जीत को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. बहरहाल सभी की नजरें चुनाव के फाइनल नतीजे पर लगी हुई हैं. 

इससे पहले खंडवा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल और उनकी पत्नी जयश्री पाटिल बुरहानपुर के प्रसिद्ध रोकड़िया हनुमान मंदिर पहुंचे. वहां दोनों ने ब्रह्म मुहूर्त में भगवान रोकड़िया हनुमान को मुकुट पहनाया और आरती कर अपनी जीत की कामना की. बता दें कि अभी तक के शुरुआती रुझानों में भाजपा के ज्ञानेश्वर पाटिल कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह से करीब 34 हजार वोटों से आगे हैं. 

Trending news