BJP का निकाय चुनाव पर फोकस, VD शर्मा ने इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement

BJP का निकाय चुनाव पर फोकस, VD शर्मा ने इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव के लिए स्थानीय निकाय चुनाव प्रबंध समिति की घोषणा की है, यह समिति चुनाव में पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव के प्रबंधन कार्य को देखेंगी. 

BJP का निकाय चुनाव पर फोकस, VD शर्मा ने इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज सीएम शिवराज के साथ मिलकर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यालय में मंथन किया. बैठक के बाद वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी ने चुनाव के लिए तैयार है और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. वहीं बीजेपी ने निकाय चुनाव के लिए एक और समिति बनाई है, जिसमें कई बड़े नेताओं को भी जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं. 

बीजेपी ने घोषित की स्थानीय निकाय चुनाव प्रबंध समिति
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव के लिए स्थानीय निकाय चुनाव प्रबंध समिति की घोषणा की है, जिसका संयोजक बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी को बनाया गया है. जबकि सहयोजक की जिम्मेदारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रदीप त्रिपाठी को दी गई है. यह समिति चुनाव में पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव के प्रबंधन कार्य को देखेंगी. 

इन बड़े नेताओं को भी किया गया शामिल 
इसके अलावा निकाय चुनाव की  प्रबंध समिति शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह सिसोदिया को को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है, जबकि पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता और प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को भी विशेष आमंत्रित बनाया गया है. 

वहीं इस समिति में रजनीश अग्रवाल, लोकेन्द्र पाराशर, शैलेन्द्र शर्मा, डॉ. हितेष वाजपेयी, विजय दुबे, आलोक संजर, डॉ. अभय प्रताप सिंह यादव, विकास विरानी, नरेन्द्र पटेल, एसएस उप्पल, अभिषेक शर्मा, अमन शुक्ला, गौरव विश्वकर्मा, गणेश मालवीय, मुकेश राय, शुभम वर्मा, सुयश त्यागी शामिल है. जो निकाय चुनाव में पार्टी के प्रबंध की जिम्मेदारी संभालेंगे. 

वीडी शर्मा ने किया जीत का दावा 
भाजपा दफ्तर में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष समेत चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा ''स्थानीय निकाय इलेक्शन में बीजेपी जीत रही है, कांग्रेस और कमलनाथ का सूपड़ा साफ हो रहा है. कांग्रेसी बेवजह दम भर रहे हैं कांग्रेस के साथ जनता नहीं है..कमलनाथ ने 15 माह सरकार में रहते हुए वल्लभ भवन में बैठे रहे पंचायतों के लिए कोई काम नहीं किया. इसलिए जनता बीजेपी पर ही भरोसा करेगी.''

ये भी पढ़ेंः इस वजह से वापस हो गया किसानों को मिलने वाला 375 करोड़ का फंड, जानिए मामला

 

WATCH LIVE TV

Trending news