यूपी में बन गई भाजपा की सरकार! एमपी के सीएम शिवराज ने किया बड़ा दावा
Advertisement

यूपी में बन गई भाजपा की सरकार! एमपी के सीएम शिवराज ने किया बड़ा दावा

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यूपी में भाजपा को चौथे चरण में ही बहुमत मिल चुका है.

यूपी में बन गई भाजपा की सरकार! एमपी के सीएम शिवराज ने किया बड़ा दावा

भोपालः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठवें चरण का मतदान हो गया है. 7 मार्च को आखिरी सातवें चरण का मतदान होना बाकी है लेकिन उससे पहले ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यूपी में भाजपा की सरकार बनने का दावा कर दिया है. बता दें कि यूपी चुनाव में प्रचार के लिए देश के बड़े बड़े दिग्गज नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के चंदौली के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा रैली का आयोजन किया गया. जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए. इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि यूपी में भाजपा को चौथे चरण में ही बहुमत मिल चुका है.

'यूपी में भाजपा की आंधी'
साल 2017 में सकलडीहा विधानसभा की सीट पर सपा की जीत हुई थी. लेकिन इस चुनाव में भाजपा सकलडीहा सीट पर जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा आयोजित रैली में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यूपी में भाजपा का जबरदस्त आंधी है. योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने जो काम किया है, जनता मुक्त कंठ से उसकी प्रशंसा कर रही है. प्रदेश सरकार ने कानून और व्यवस्था से माफियाओं को ठिकाने लगाकर जनता को राहत दी है. इसलिए प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है. 

'योगी राज में बिलबिला रहे माफिया'
चंदौली में मीडिया से बातचीत करते हुए एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के धमकी भरे वायरल वीडियो के सवाल पर कहा कि, रस्सी जल गई ऐंठन नहीं गई. जिन्होंने प्रदेश को तबाह किया जनता को लूटा उत्तर प्रदेश के लोगों का खून पिया इनको भारतीय जनता पार्टी की सरकार छोड़ने वाली नहीं है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा राज में माफिया खिलखिलाते थे. अब योगी जी के राज में जेलों में बिलबिला रहे हैं. इसलिए बौखलाहत में यह आवाज निकल रही है.

ये भी पढ़ेंः MP में रोजगार बढ़ाने और अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए सरकार ने बनाया बड़ा प्लान!

'भारत की जनता के रक्षक हैं नरेंद्र मोदी'
यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को लेकर पीएम मोदी पर विपक्ष द्वारा हमले का जवाब देते हुए, सीएम शिवराज ने कहा कि भारत की जनता के रक्षक नरेंद्र मोदी है. जब भी दुनिया के किसी कोने में भारतीय नागरिकों पर संकट आया तो उसको बचाने नरेंद्र मोदी जी सबसे पहले आगे आए. आज पूरी दुनिया देख रही है कि युक्रेन में फंसे हमारे बेटे, बेटी, भाई, बहन को निकालने के लिए मोदी जी ने 4 केंद्रीय मंत्रियों को यूक्रेन के बॉर्डर देशों में भेजा है. इसके लिए हमारे देश के जवान भी लगे हुए हैं. रोज हजारों की संख्या में युक्रेन में फंसे नागरिक सुरक्षित वापस आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व का कमाल है कि युक्रेन में फंसे लोग तिरंगा झंडा हाथ में लेकर के सुरक्षित बाहर निकल रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news