MP Sarkari Naukari: अगर आता है कंप्यूटर चलाना तो 30 लाख सैलरी वाली नौकरी है आपकी के लिए
X

MP Sarkari Naukari: अगर आता है कंप्यूटर चलाना तो 30 लाख सैलरी वाली नौकरी है आपकी के लिए

MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती के लिए जावा, पाइथॉन, मोबाइल एवं डेटाबेस के डेवलपर, टेस्टिंग इंजीनियर, सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर सहित विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है.

MP Sarkari Naukari: अगर आता है कंप्यूटर चलाना तो 30 लाख सैलरी वाली नौकरी है आपकी के लिए

भोपाल: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी (MP Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है. मध्य प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत आने वाले राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम लिमिटेड (MPSEDC) ने सॉफ्टवेयर/आईटी प्रोफेशनल्स की भर्ती निकाली है. आवेदन की प्रक्रिया 1 दिसंबर से शुरु हो चुकी है और लास्ट डेट 10 दिसंबर 2021 है. MPSEDC में सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की वेबसाइट mpsedc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस नौकरी कंप्यूटर की डिग्री होना जरूरी है.

MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती के लिए जावा, पाइथॉन, मोबाइल एवं डेटाबेस के डेवलपर, टेस्टिंग इंजीनियर, सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है. इन सभी पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी, जोकि 2 साल का होगा. खास बात ये है कि उम्मीदवार के परफॉर्मेंस और कंपनी की आवश्यकता अनुसार इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

MP Teachers Recruitment: चयनित शिक्षकों को लग सकता है बड़ा झटका, कई की छिनी नौकरी

MPSEDC Recruitment 2021
कुल पद-18
पदों का विवरण- जावा, पाइथॉन, मोबाइल एवं डाटाबेस के डेवेलपर, टेस्टिंग इंजीनियर, सर्वर ऐडमिनिस्ट्रेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर और अन्य.

प्रोजेक्ट मैनेजर - 3 पद, सैलरी 30 लाख
टेक लीड पीएचपी - 1 पद, सैलरी 24 लाख
सीनियर डेवेलपर (माइक्रोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज) - 1 पद, सैलरी 20 लाख
टेस्टिंग इंजीनियर - 2 पद , सैलरी 16 लाख
सर्वर ऐडमिनिस्ट्रेटर- 2 पद, सैलरी 17 लाख
डीबीए MySQL - 1 पद, 24 लाख
डेटाबेस डेवेलपर MySQL-1 पद , सैलरी 17 लाख
डेटाबेस डेवेलपर SQL - 1 पद, सैलरी 17 लाख
जीआइएस डीबीए - 2 पद, सैलरी 17 लाख
मोबाइल डेवेलपर - 2 पद, सैलरी 16 लाख
पाइथॉन डेवेलपर - 1 पद, सैलरी 3.6 लाख
जावा डेवेलपर - 1 पद, सैलरी 3.6 लाख
सैलरी सालाना पैकेज पर है.

Selection Procedure- सभी पदों पर संविदा के आधार पर सेलेक्शन होगा. संविदा की अवधि 2 वर्ष होगी, जिसे कंपनी की आवश्यता और उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

रतलाम में बन रहे Apple iPhone! कंपनी ने मांगी पुलिस से मदद

Application Process- उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, mpsedc.mp.gov.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. एप्लिकेंट्स 14 दिसंबर 2021 तक अपना एप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं. आवेदन से पहले उम्मीदवार योग्यता सम्बन्धी विवरणों और आवेदन के निर्देशो को ध्यान से पढ़ें.

WATCH LIVE TV

Trending news