MP की घुटना-तोड़ पॉलिटिक्सः दिग्विजय सिंह के स्वागत-सत्कार के लिए BJP तैयार!
Advertisement

MP की घुटना-तोड़ पॉलिटिक्सः दिग्विजय सिंह के स्वागत-सत्कार के लिए BJP तैयार!

कल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने आ रहे हैं. ऐसे में बीजेपी विधायक भी उनके स्वागत के लिए तैयार है. 

रामेश्वर शर्मा और दिग्विजय सिंह

भोपालः मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों ने दो नाम खूब छाए हुए हैं, एक पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का तो दूसरा बीजेपी के फॉयरब्रांड विधायक रामेश्वर शर्मा का क्योंकि दोनों ही नेता अपने-अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल, दिग्विजय सिंह बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने आ रहे हैं, ऐसे में बीजेपी विधायक भी दिग्विजय सिंह का स्वागत करने के लिए तैयार है, उन्होंने भी दिग्विजय सिंह के स्वागत के लिए प्रसाद तैयार करवाने की बात कही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने सभा में कांग्रेस नेताओं पर विवादित बयान दिया था. रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि अगर आपके घर कोई कांग्रेसी नेता आए तो उसके घुटने तोड़ देना, उनका यह बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ''मैं कांग्रेसी हूं जिसमें ताक़त हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूँगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गॉंधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा. उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूंगा.'' ऐसे में अब दिग्विजय सिंह रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने पहुंच रहे हैं, ऐसे में बीजेपी विधायक भी उनके स्वागत के लिए तैयार है. 

रामचरित मानस करूंगा भेट 
कल दिग्विजय सिंह रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने आ रहे हैं, ऐसे में रामेश्वर शर्मा से जब इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे घर पर रामधुन की पूरी तैयारी है. भगवान राम के नाम की जय जयकार हो और रामधुन हो इससे बड़ा आनंद और खुशी का पल हमारी जिंदगी के लिए नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि जो जिंदगीभर भगवान राम का विरोध करते रहे, जो भगवान राम के मंदिर का विरोध करते रहे. जो बाबरी मस्जिद ढांचा टूटने पर छाती पीट-पीटकर रोते रहे, आज यदि वह रामभक्ति के लिए रामधुन करने आ रहे हैं. इससे बड़ा आनंद और खुशी का पल नहीं हो सकता. उनका स्वागत है अभिनंदन है. हम उन्हे नाश्ता कराएंगे और रामचरित मानस भेंट करेंगे. 

इससे पहले रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट करते लिखा था कि ''आदरणीय दिग्विजय सिंह जी, मैं तो धन्य हो गया की मेरी वजह से आप प्रभु श्रीराम का भजन करेंगे, 24 की श्रीराम धुन इतिहास के पन्नो में दर्ज होगी, मैं आपको श्रीरामचरित मानस भेंट करूंगा. स्वल्पाहार के लिए आपके साथ आने वाले श्रीराम भक्तों की संख्या एवं समय बताने का कष्ट करें. यही वजह है कि रामेश्वर शर्मा ने रामधुन में शामिल होने वाले लोगों के लिए प्रसाद भी तैयार करवाया है. जबकि उनके निवास पर सभी लोगों को नाश्ता भी कराया जाएगा. यानि कल यहां जबरदस्त पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिल सकता है. 

यानि एक तरफ रामेश्वर शर्मा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के स्वागत के लिए तैयार हैं, तो दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह भी रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने के लिए तैयार है. ऐसे में इस कार्यक्रम पर सबकी नजरे टिकी हुई है. 

ये भी पढ़ेंः क्या ग्वालियर-चंबल में बीजेपी के अंदर सबकुछ ठीक नहीं है? सिंधिया-तोमर के बीच वर्चस्व की लड़ाई?

WATCH LIVE TV

Trending news