MP Metro Rail Recruitment 2021: मैनेजर लेवल की पोस्ट के लिए निकली नौकरी, 2 लाख तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन
Advertisement

MP Metro Rail Recruitment 2021: मैनेजर लेवल की पोस्ट के लिए निकली नौकरी, 2 लाख तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

 मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL) ने मैनेजर लेवल की 10 पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL) ने मैनेजर लेवल की 10 पोस्ट के लिए भर्ती निकाली है. इसके लिए 5 दिसंबर तक फार्म भरे जाएंगे. इनमें जनरल मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर और असिसटेंट मैनेजर की पोस्ट शामिल है. आपको बता दें कि ये फार्म 10 नवंबर से भरना शुरू होंगे.

Building New India MP: छत्तीसगढ़ मॉडल आज पूरे देश का आइकन; रायपुर को डबल इंजन की सरकार का मिला फायदा

इन पोस्ट पर भर्ती
जनरल मैनेजर- 1
डेप्यूटी जनरल मैनेजर- 2
मैनेजर- 4
अस्सिटेंट मैनेजर- 3

जानिए वेतन और योग्यता
जनरल मैनेजर: इस पद के लिए उम्मीदवार का की आयु तकरीबन 60 वर्ष होनी चाहिए. शैक्षणिक योग्यता की बात करे तो उम्मीदवार के पास इंडस्ट्रीयल रिलेशन मैनेजमेंट डिग्री या डिप्लोमा के साथ 18 साल का अनुभव होना चाहिए. वेतन 1.20 लाख से 2.80 लाख रुपए तक दिया जाएगा.

डिप्टी जनरल मैनेजर: उम्मीदवार के पास फाइनेंस में रेलवे, सेंट्रल या स्टेट गर्वमेंट में काम करने का अनुभव होना चाहिए. शैक्षणिक योग्यताएं भी जरूरी है, जिसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर अधिक जानकारी मिलेगी. इसके अलावा  फाइनेंस और प्रोक्योरमेंट पोस्ट के लिए 70 हजार से दो लाख रुपए तक वेतन मिलेगा.

मैनेजर:  सिक्योरिटी, लीगल, फाइनेंस एंड अकाउंट की 4 पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली गई है. इसमें 60 हजार से एक लाख 80 हजार रुपए तक का वेतन तय किया गया है. उम्र सीमा 40 और 50 साल निर्धारित की गई है. इन पोस्ट से जुड़ी शैक्षणिक योग्यता जरूरी रहेगा.

अस्सिटेंट मैनेजर: इस पद के लिए 3 पोस्ट के लिए भर्ती निकाली गई है. इनमें फाइनेंस, पीआरओ और एचआर की पोस्ट शामिल हैं. उम्र सीमा लगभग 40 साल है. वहीं, सैलरी 50 हजार से एक लाख 60 हजार रुपए तक रहेगी. 

भोपाल-इंदौर में मेट्रो प्रोजेक्ट
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में भोपाल और इंदौर में मेट्रो प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. इसके लिए MPMRCL प्रतिनियुक्ति, संविदा या पुनर्नियुक्ति के आधार पर 10 पदों के लिए भर्ती कर रहा है.

ऐसे भर सकते हैं फार्म
MPONLINE के जरिए कैंडिडेट फार्म भर सकते हैं. इस वैकेंसी से जुड़ी सारी जानकारी MPMRCL की वेबसाइट www.mpmetrorail.com से ली जा सकती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news