एमपी में खूब चल रहा बुलडोजर, पन्ना और जबलपुर में आरोपियों के घर गिराए
topStories1rajasthan1135333

एमपी में खूब चल रहा बुलडोजर, पन्ना और जबलपुर में आरोपियों के घर गिराए

सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए उनके संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने के आदेश दिए हैं. जिसके बाद से प्रशासन द्वारा लगातार अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा रही है. इसी क्रम में जबलपुर और पन्ना में भी अपराधियों भी बुलडोजर से कार्रवाई की गई है.

एमपी में खूब चल रहा बुलडोजर, पन्ना और जबलपुर में आरोपियों के घर गिराए

भोपालः आजकल बुलडोजर बाबा और बुलडोजर मामा का नाम लेने पर शायद की कोई ऐसा हो जो इन यूपी और एमपी के सीएम को न जानता हो. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो अब बुलडोजर मामा के नाम से चर्चित हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए उनके संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने के आदेश दिए हैं. जिसके बाद से प्रशासन द्वारा लगातार अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है.

दरअसल पन्ना के गांधीग्राम में कई वर्षों से आपराधिक प्रवृत्ति के बहेलिया का समूह निवास कर रहा था. इन समुदाय द्वारा अवैध निर्माण कर मकान बनवाया गया है. होली की रात बहेलिया समुदाय के तीन लोगों द्वारा एक युवक की हत्या कर दी गई. जिसके बाद राजस्व पुलिस और नगर पालिका द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए हत्या के इन आरोपियों का अवैध निर्माण गिराया गया है. वहीं बाकी अवैधनिर्माण पर भी कार्रवाई जारी है.

जबलपुर में भी सक्रिय बुलडोजर
जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र में अशोक सोनकर नाम के बदमाश द्वारा करीब 90 लाख रुपए की जमीन पर कब्जा किया गया था. जिस पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई करते हुए मकान को गिराकर कुख्यात बदमाश अशोक सोनकर से कब्जा की गई जमीन मुक्त कराई गई है. बता दें कि अशोक सोनकर पर अलग-अलग थानों में करीब 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढेंः सतना में पंचायत सचिव के घर EOW का छापा, आलीशान घर से नोटों की गड्डियों सहित जेवरात बरामद

आपको बता दें की शिवराज सरकार इन दिनों प्रदेश में अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए उनके मकानों पर लगातार बुलडोजर चलवा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news