OLX पर कार खरीदने गया एसआई ले आया दुल्हन! शादी के 2 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कोर्ट पहुंचा मामला
Advertisement

OLX पर कार खरीदने गया एसआई ले आया दुल्हन! शादी के 2 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कोर्ट पहुंचा मामला

ग्वालियर पुलिस विभाग में पदस्थ एक 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर ने जून 2019 में ओएलएक्स पर सेकेंड हेंड कार खरीदने के लिए एक विज्ञापन देखा था.

OLX पर कार खरीदने गया एसआई ले आया दुल्हन! शादी के 2 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कोर्ट पहुंचा मामला

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर पुरानी कार खरीदने गया था लेकिन कार तो नहीं मिली, बीवी मिल गई. सबकुछ सही चल रहा था कि अब शादी के 2 साल बाद पता कि जिस महिला से सब इंस्पेक्टर ने शादी की है, वह पहले से शादीशुदा थी. अब सब इंस्पेक्टर ने तलाक की अर्जी दी है. वहीं पत्नी ने सब इंस्पेक्टर पर दहेज प्रताड़ना का केस दायर कर दिया है. 

क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्वालियर पुलिस विभाग में पदस्थ एक 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर ने जून 2019 में ओएलएक्स पर सेकेंड हेंड कार खरीदने के लिए एक विज्ञापन देखा था. इस पर सब इंस्पेक्टर कार को देखने के लिए विज्ञापन में दिए गए एड्रेस पर पहुंचे. वहां सब इंस्पेक्टर को एक महिला मिली. महिला ने बताया कि गाड़ी तो कोई ले गया है. इस पर सब इंस्पेक्टर जब वहां से जाने लगे तो महिला ने उनसे लिफ्ट मांगी. 

रास्ते में दोनों के बीच बातचीत हुई और मोबाइल नंबर का भी आदान-प्रदान हो गया. इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बाते होने लगीं. सब इंस्पेक्टर का कहना है कि महिला ने खुद की जाति को लेकर भी झूठ बोला था और ये भी बताया कि उसका दुनिया में कोई नहीं है. धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने जुलाई 2019 में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. 

खबर के अनुसार, एसआई को शादी के अब 2 साल बात पता चला कि उसकी पत्नी पहले से शादीशुदा थी. हालांकि उसका तलाक हो गया था और उसका 8 साल का एक बेटा भी है. महिला अभी भी अपने पुराने पति और बच्चे से मिलने जाती है. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए. झगड़े के चलते महिला ने एसआई का घर छोड़ दिया. 

फिलहाल एसआई ने कुटुंब न्यायालय में तलाक की अर्जी दी है. एसआई ने पत्नी पर धोखा देने और अपनी पहचान छिपाने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी तरफ पत्नी ने भी एसआई के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण का केस दायर कर दिया है. 

Trending news