MP Politics: कमलनाथ ने विकास यात्रा को बताया विनाश यात्रा, केंद्रीय मंत्री ने दिया तगड़ा जवाब
Advertisement

MP Politics: कमलनाथ ने विकास यात्रा को बताया विनाश यात्रा, केंद्रीय मंत्री ने दिया तगड़ा जवाब

ग्वालियर। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा (BJP Vikas Yatra) को पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) ने पिछले दिनों विनाश यात्रा का नाम दिया था.

MP Politics: कमलनाथ ने विकास यात्रा को बताया विनाश यात्रा, केंद्रीय मंत्री ने दिया तगड़ा जवाब

MP Politics: ग्वालियर। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा (BJP Vikas Yatra) को पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) ने पिछले दिनों विनाश यात्रा का नाम दिया था. रविवार को ग्वालियर में आयोजित भाजपा के संभागीय मीडिया प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने इस पर करारा जवाब दिया.

कांग्रेस के पास नहीं है कोई मुद्दा
नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास आरोप लगाने के अलावा कोई मुद्दे नहीं बचे हैं. कांग्रेस नेता झूठ फैलाने और बीजेपी को बदनाम करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं. उनके पास झूठे आरोप लगाने के अलावा कुछ भी नहीं है. कांग्रेसी नेता सिर्फ अपनी गुजर करने और चर्चा में बने रहने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं. जिसका कोई अर्थ नहीं है.

ये भी पढ़ें: तुर्किये में तबाही के बाद खुले 'नमस्ते इंडिया' के गेट, MP का बेटा बांट रहा 'संजीवनी'

यात्रा को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी की विकास यात्रा को ग्रामीण क्षेत्र में बेहतर रिस्पांस मिल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को ग्रामीण क्षेत्र में जाकर देखना चाहिए कि किस तरह से बीजेपी ने ग्रामीण क्षेत्र की कायापलट कर दी है और विकास यात्रा को ग्रामीणों का कितना अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

बीजेपी मीडिया प्रभारी की पीठ थपथपाई
तोमर ने मीडिया के संभागीय प्रशिक्षण वर्ग के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता और विचार आधारित दल है. समय-समय पर बीजेपी में विभिन्न वर्गों के प्रशिक्षण शिविर आयोजित होते रहते हैं. बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी के नेतृत्व में संभाग स्तर पर शिविर आयोजित हो चुके हैं. रविवार को ग्वालियर में भी मीडिया प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है. उन्होंने सफल आयोजन के लिए बीजेपी मीडिया प्रभारी की पीठ थपथपाई है.

ये भी पढ़ें: स्वामी निश्चलानंद ने ईशा मसीह को बताया कट्टर वैष्णव, PM मोदी और योगी पर जताई नाराजगी

क्या कहा था कमलनाथ ने ?
कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपने शासनकाल का हिसाब देने के लिए सार्वजनिक रूप से चुनौती दी गई है. उन्होंने कहा है कि वह भी अपने डेढ़ साल के शासन का साथ देने के लिए सार्वजनिक रूप से तैयार है. कमलनाथकहा कि बीजेपी आम लोगों का जीवन दुष्कर कर रही है. इसलिए उसे विकास यात्रा की जगह विनाश यात्रा निकालनी चाहिए.

Trending news