सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का बवाल, सज्जन सिंह वर्मा ने दी कार्यकर्ताओं को घरों में घुसने की सलाह!
Advertisement

सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का बवाल, सज्जन सिंह वर्मा ने दी कार्यकर्ताओं को घरों में घुसने की सलाह!

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि मध्य प्रदेश में बुलडोजर की बात हो रही है. महंगाई और बेरोजगारी पर कब बुलडोजर चलेगा?

सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का बवाल, सज्जन सिंह वर्मा ने दी कार्यकर्ताओं को घरों में घुसने की सलाह!

आकाश द्विवेदी/भोपालः महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर आज यूथ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ भोपाल की सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में पार्टी के पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने उग्र प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा और 2023 में सरकार बनाने का दावा पेश किया. 

कमलनाथ ने सरकार को घेरा
कमलनाथ ने कहा कि हमारे सामने महंगाई और व्यापमं की ही चुनौती नहीं है बल्कि हमारे देश की संस्कृति पर भी आक्रमण हो रहा है. बाबा साहब का अच्छा संविधान अगर गलत हाथों में चला जाएगा तो देश का क्या होगा? कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के पास सिर्फ तीन चीजें पुलिस, पैसा और प्रशासन हैं. हमारा यूथ कांग्रेस बीजेपी के पुलिस, पैसा और प्रशासन से नहीं डरेगा. 2023 में कांग्रेस का झंडा लहराएगा. 

वहीं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि मध्य प्रदेश में बुलडोजर की बात हो रही है. महंगाई और बेरोजगारी पर कब बुलडोजर चलेगा? बार-बार पेपर लीक क्यों हो रहा है. मध्य प्रदेश का युवा दूसरे राज्यों में जाकर 6000-10000 में सिक्योरिटी का काम कर रहा है. अच्छे दिन आज तक नहीं आए, बीजेपी नेताओं के छोड़कर. कांग्रेस नेता ने कहा कि यह सरकार बिजली देने में फेल रही है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जिला स्तर पर आंदोलन करना है. भाजपा नेताओं को बाहर निकलते ही घेरने का काम करना है. 

'घरों में घुस जाना'
विरोध प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि "जिस तरह श्रीलंका में लोग प्रधानमंत्री के घर में घुस गए, जरूरत पड़े तो तुम लोग भी श्रीलंका की तरह इनके घरों में घुस जाना." वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने खुद को और कमलनाथ को भी युवा बताया और कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में 2023 में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिसका आज से आगाज हो चुका है. 

बता दें कि पुलिस ने बीवी श्रीनिवास और विक्रांत भूरिया समेत यूथ कांग्रेस के कई नेताओं को गिरफ्तार किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जमकर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. यूथ कांग्रेस का उग्र विरोध प्रदर्शन एक घंटे से ज्यादा चला.

Trending news