ये मुन्ना भाई MBBS का भी बाप निकला! सरकारी अस्पताल पहुंचा और करने लगा मरीजों का इलाज
Advertisement

ये मुन्ना भाई MBBS का भी बाप निकला! सरकारी अस्पताल पहुंचा और करने लगा मरीजों का इलाज

कैसा हो अगर बिना परीक्षा दिए बिना डिग्री लिए आप डॉक्टर बने और एक स्टेथस्कोप अपने गले में डाले फिर किसी भी सरकारी अस्पताल में जाकर मरीजों का इलाज करने लगें? 

ये मुन्ना भाई MBBS का भी बाप निकला! सरकारी अस्पताल पहुंचा और करने लगा मरीजों का इलाज

जबलपुर: कैसा हो अगर बिना परीक्षा दिए बिना डिग्री लिए आप डॉक्टर बने और एक स्टेथस्कोप अपने गले में डाले फिर किसी भी सरकारी अस्पताल में जाकर मरीजों का इलाज करने लगें? सुनने में अजीब जरूर लगेगा लेकिन ऐसा ही एक मामला जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामने आया है. 

अमित शाह के MP दौरे में क्या कुछ रहा खास, क्या हो गया 2023 का आगाज ?

दरअसल जबलपुर में 12वीं पास युवक गले में स्टेथोस्कोप डालकर पिछले कई दिनों से मेडिकल अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रहा था. युवक की संदिग्ध हरकतों को देखकर सुरक्षा गार्डों की उस पर नजर पड़ी और लगातार निगरानी के बाद जब शक यकीन पर बदल गया तो सुरक्षा गार्डो ने युवक को मरीजों का इलाज करते धर दबोचा.

डिग्री मांगने पर भागने लगा
युवक ने पहले तो धौंस दिखाई लेकिन जब उससे डिग्री मांगी गई तो युवक घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा. इस पर सुरक्षा गार्ड ने युवक को पकड़कर गढ़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया. युवक से जब पूछताछ में जानकारी मिली कि युवक का नाम सनी चक्रवर्ती है. जो विजय नगर का रहने वाला है. वह 12वीं पास है और डॉक्टर बनने का सपना संजोए था, लेकिन डॉक्टर नहीं बन पाया.

छत्तीसगढ़ का ये जिला बना सकता राज्‍य का पहला महानगरपालिका, CM Baghel ने दिया संकेत

पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद उसने मेडिकल अस्पताल में सेंधमारी शुरू कर दी और मरीजों को ठगने लगा. युवक के पास से करीब 9 हजार रुपए भी नगद बरामद हुए हैं. आरोप यह भी है युवक इलाज के नाम पर मरीजों से पैसे ऐंठता था. मेडिकल अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news