हामिद अंसारी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, 'UP चुनाव नजदीक आते ही एक्टिव हुए टुकड़े-टुकड़े गैंग'
Advertisement

हामिद अंसारी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, 'UP चुनाव नजदीक आते ही एक्टिव हुए टुकड़े-टुकड़े गैंग'

Hamid Ansari Statement: पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है. उनके इस बयान पर बीजेपी के हमले तेज हो गए हैं. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा जैसे जैसे उत्तर प्रदेश का चुनाव (UP Election 2022) नजदीक आता जा रहा है, टुकड़े - टुकड़े गैंग के समर्थके बेनक़ाब होते जा रहे हैं.

हामिद अंसारी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, 'UP चुनाव नजदीक आते ही एक्टिव हुए टुकड़े-टुकड़े गैंग'

भोपाल: पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) के बयान पर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है. गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है. उनके इस बयान पर बीजेपी के हमले तेज हो गए हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी को टुकड़े -टुकड़े गैंग का समर्थक बताया है. 

'UP चुनाव के चलते टुकड़े-टुकड़े गैंग एक्टिव' 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा जैसे जैसे उत्तर प्रदेश का चुनाव नजदीक आता जा रहा है, टुकड़े - टुकड़े गैंग के समर्थके बेनक़ाब होते जा रहे हैं. हामिद अंसारी को देश ने दो बार राष्ट्रपति बनाया लेकिन ऑनलाइन वैश्विक मंच पर देश विरोधी बात करना उनकी संकीर्ण मानसिकता को बताता है. गृह मंत्री का आरोप है कि कांग्रेस के नेता यही करते हैं. चाहे कमलनाथ हो जो महान भारत को बदनाम भारत कहते थे, दिग्विजय सिंह या राशिद अल्वी जो राष्ट्र विरोधी और राष्ट्र को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोडते हैं. 

हामिद अंसारी बोले- भारत में बढ़ी असहिष्णुता, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया ये जवाब

'भारत में असहिष्णुता बढ़ी'
पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम को वर्चुअल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है. भारत के 73वें गणतंत्र दिवस पर भारत के पूर्व उप राष्ट्रपति कह रहे थे कि यहां धर्म के आधार पर असहनशीलता बढ़ गई है और अल्पसंख्यकों में डर और असुरक्षा की भावना पैदा की जा रही है. इसके बाद से वो बीजेपी के निशाने पर हैं. कहा जाने लगा कि  गणतंत्र दिवस के मौक़े पर हम सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम तो करते हैं ताकि कहीं पर कोई हमला ना हो जाए. कहीं कोई विस्फोट ना हो जाए, लेकिन देश में ही बैठे लोग भारत विरोधी विचारों से विस्फोट करते हैं तो पूरी दुनिया में देश की बदनामी होती है. 

 

fallback

नरेंद्र सिंह तोमर का पलटवार
केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी हामिद अंसारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि भारतीय जनता पार्टी और भारत सरकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास... इस सिद्धांत के आधार पर काम कर रही है. बीजेपी हामिद अंसारी के बयान को यूपी इलेक्शन से जोड़ रही है. 

 

Watch Live TV

Trending news