Congress का हाथ थामने पर Prashant Kishor पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा PK आए हैं तो कमलनाथ को लिटा कर जाएंगे
Advertisement

Congress का हाथ थामने पर Prashant Kishor पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा PK आए हैं तो कमलनाथ को लिटा कर जाएंगे

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और कांग्रेस (Congress) के बीच बातचीत के कई राउंड हो चुके हैं. वो कांग्रेस के साथ लगातार बैठक कर विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बता रहे हैं.  लगभग तय माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर जल्द कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे.

Congress का हाथ थामने पर Prashant Kishor पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा PK आए हैं तो कमलनाथ को लिटा कर जाएंगे

प्रमोद शर्मा/भोपाल: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और कांग्रेस (Congress) के बीच बातचीत के कई राउंड हो चुके हैं. वो कांग्रेस के साथ लगातार बैठक कर विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बता रहे हैं.  लगभग तय माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर जल्द कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे. प्रशांत किशोर की इस बढ़ती नजदीकी से एमपी की सियासी जमीन पर बयानी तूफान आ रहा है. वीडी शर्मा के बाद अब नरोत्तम मिश्रा ने भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पीके कमलनाथ को लिटा कर ही जाएंगे .

PK पर MP में बयानबाजी तेज
कांग्रेस पार्टी में प्रशांत किशोर के आने की खबरों के बीच एमपी की सियासत में बयानबाजी तेज हो गई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पीके आए हैं तो लिटा कर जाएंगे. कमलनाथ जनता से नहीं सीखे तो अब PK ही सिखाएंगे. कमलनाथ के प्रशासन को चेतावनी देने पर भी नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा आशीर्वाद की उम्र में धमकी दे रहे हैं. भजन की उम्र में गजल ठीक नहीं है. कमलनाथ आज बैठक में जो PK से सीख कर आये उस पर ही चर्चा करेंगे. 

सोनिया गांधी के साथ बैठकों का दौर
सोनिया गांधी की चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ कई बैठक हुई. इसके बाद कयास तेज हो गए कि मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस 2023 के लिए प्रशांत किशोर की मदद लेगी. इस बाबत फिलहाल कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन कयास तेज हो गए और बयानबाजी भी. बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिए हैं. मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कल कहा था कि कोई आई हमें इसकी चिंता नहीं है. वीडी शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि प्रदेश में बीजेपी एक आदर्श संगठन के तौर पर देखी जाती है. हमारी सरकार लगातार जनता के बीच बनी हुई है. गरीबों के कल्याण में हर दिन काम कर रही है. हमारे मुख्यमंत्री 365 दिन सक्रिय हैं. यहां पर कोई पीके आए या खाकर आए हमें कोई चिंता नहीं है. मध्य प्रदेश आगे बढ़ रहा है और आगे बढ़ेगा. बता दें मंगलवार को भी सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक करीब साढ़े 4 घंटे चली. इस मीटिंग में प्रशांत किशोर भी मौजूद थे. PK के साथ कांग्रेस आलाकमान की ये 4 दिन में तीसरी बैठक थी.

बड़ा हादसा: नहर में डूबने से 4 बच्चियों की मौत, सीएम शिवराज ने जताया शोक

WATCH LIVE TV

Trending news