अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का बताया पाकिस्तानी कनेक्शन, नरोत्तम मिश्रा बोले- सोनिया गांधी जवाब दें

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह गंभीर विषय है और इसके बारे में सोनिया गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उन्होंने ऐसे व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष की कमान क्यों सौंपी है, जिस प्रदेश की सीमा पड़ोसी राष्ट्र से लगी हुई है? 

अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का बताया पाकिस्तानी कनेक्शन, नरोत्तम मिश्रा बोले- सोनिया गांधी जवाब दें

मनोज गोस्वामी/दतियाः मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर दतिया पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे पर बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने गंभीर बात कही है कि नवजोत सिंह सिद्धू के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं!

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह गंभीर विषय है और इसके बारे में सोनिया गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उन्होंने ऐसे व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष की कमान क्यों सौंपी है, जिस प्रदेश की सीमा पड़ोसी राष्ट्र से लगी हुई है? राज्य के गृह मंत्री ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बता दिया और कहा कि अब उनके नेता ही आरोप लगा रहे हैं. अमरिंदर सिंह कह रहे हैं कि पाकिस्तान से ड्रोन आते रहे हैं और अफीम आती रही है तो जब वह मुख्यमंत्री थे तो वो क्या कर रहे थे?

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां खींचतान चल रही है फिर चाहे वो राजस्थान हो या फिर छत्तीसगढ़. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हम अगर कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ की बात करते रहे हैं तो इसमें क्या गलत है? 

बता दें कि पंजाब सीएम के पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि ये कांग्रेस पार्टी का फैसला है अगर वे उसे (नवजोत सिंह सिद्धू) पंजाब का मुख्यमंत्री बनाते हैं तो मैं इसका विरोध करूंगा क्योंकि उसका संबंध पाकिस्तान से है. यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा होगा. कैप्टन ने कहा कि सिद्धू तो बाजवा के साथ है, इमरान खान के साथ है.  रोज हमारे कश्मीर में जवान मारे जा रहे हैं आपको लगता है कि मैं सिद्धू के नाम को स्वीकार करूंगा.