फेसबुक के प्यार में मिला धोखा! शादी के बाद पता चला दो बच्चों का बाप है पति, इस तरह हुआ खुलासा
Advertisement

फेसबुक के प्यार में मिला धोखा! शादी के बाद पता चला दो बच्चों का बाप है पति, इस तरह हुआ खुलासा

फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हुआ. युवती ने अपने परिजनों से बात कर विवाह भी तय कर लिया. इसी साल फरवरी में दोनों के बीच संपूर्ण हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में फेसबुक के जरिए प्यार करना एक युवती को भारी पड़ गया. जिले में रहने वाली लड़की को मुरादाबाद के एक युवक ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, दोनों में हुई दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली. जब युवती ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की, तब पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. 

पूरे रीति-रिवाज में हुई शादी
फेसबुक पर मिलने के बाद दोनों में दोस्ती हुई, दोस्ती प्यार में बदल गई. युवती ने अपने परिजनों से बात कर विवाह भी तय कर लिया. इसी साल फरवरी में दोनों के बीच संपूर्ण हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी हो गई. लेकिन शादी के बाद जैसे ही युवती ने पति के साथ फेसबुक पर फोटेज अपलोड किए. तब उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है. 

यह भी पढ़ेंः- अवैध शराब बिक्री को लेकर विवादः दो पक्षों में हुआ पथराव, लाठियां भी चलीं, हंगामे में 4 को आईं गंभीर चोटें

धोखे में रख कर हुई शादी!
खुद को ठगा महसूस कर रही नरसिंहपुर की युवती ने SP विपुल श्रीवास्तव के आगे गुहार लगाई. युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई. वहीं युवती ने बताया कि शादी के पहले युवक और युवती दोनों के ही परिजनों ने आपस में मुलाकात के बाद शादी तय की. लेकिन लड़के के परिजनों ने उनसे पहली शादी की बात नहीं बताई. युवती ने आरोप लगाया कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई, अब उसे इंसाफ चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः- मुरैना में भीषण हादसा! आरोपियों की तलाश में आई थी UP पुलिस की टीम, ट्रक से भिड़ंत में 4 की मौत

WATCH LIVE TV

Trending news