MP में ओबीसी पर फिर सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई अरुण यादव की याद तो कांग्रेस तिलमिलाई
Advertisement

MP में ओबीसी पर फिर सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई अरुण यादव की याद तो कांग्रेस तिलमिलाई

कांग्रेस के ओबीसी वर्ग को लेकर सम्मेलन कार्यक्रम पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता गोविंद सिंह के बाद अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अरुण याद की याद दिलाई है.

MP में ओबीसी पर फिर सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई अरुण यादव की याद तो कांग्रेस तिलमिलाई

भोपाल: कांग्रेस के ओबीसी वर्ग को लेकर सम्मेलन कार्यक्रम पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता गोविंद सिंह के बाद अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अरुण याद की याद दिलाई है. गृह मंत्री ने कांग्रेस की OBC बैठक पर कहा कि कमलनाथ को अरुण यादव जैसे ओबीसी नेता को मौका देना चाहिए, सारे पद कमलनाथ ने खुद के पास रखे हैं. 

नरोत्तम मिश्रा की कांग्रेस को सलाह
गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ ने ही सबसे ज्यादा OBC वर्ग की उपेक्षा की है. OBC सम्मेलन के बजाय किसी ओबीसी के नेता को अध्यक्ष बना दें या नेता प्रतिपक्ष बना दें. एक पद तो ओबीसी को भी देना चाहिए, सारे पद अपने पास लेकर रखे हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ बैठकें ही कर सकती है. उनके इस बयान के बाद से प्रदेश में ओबीसी पर फिर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस के सम्मेलन पर गृह मंत्री के बयान पर पार्टी ने भी हमला कर दिया. कांग्रेस ने कहा कि अरुण याद पहले ही सबसे लंबे समय तक पीसीसी चीफ रहे हैं, बीजेपी अपना देखे. 

कांग्रेस तिलमिलाई
कांग्रेस ने कहा कि कमलनाथ की सरकार के दौरान 2019 में हमने ओबीसी को 27% आरक्षण दिया था, जिसे बीजेपी की सरकार ने लागू नहीं होने दिया था. अरुण यादव को लेकर गृह मंत्री के बयान पर कांग्रेस ने कहा कि सबसे पहले अरुण यादव ही कांग्रेस के लंबे समय तक पीसीसी चीफ रह चुके हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने ही अपने ओबीसी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाकर घर बैठा दिया है. ऐसे में वो अपना देखें, बीजेपी हमें ना सिखाए. बता दें प्रदेश में 2023 होने वाले चुनाव 

Smart City Awards: Amit Shah करेंगे इंदौर को सम्मानित, स्मार्ट सिटीज कॉन्फ्रेंस में मिलेंगे 6 अवार्ड्स

WATCH LIVE TV

Trending news