बालिका दिवस के दिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कन्या पूजन कर शुरू किया प्रचार अभियान, बुलेट पर निकाली सवारी
Advertisement

बालिका दिवस के दिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कन्या पूजन कर शुरू किया प्रचार अभियान, बुलेट पर निकाली सवारी

मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर बुरहानपुर के जैनाबाद में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्रियों बुलेट पर निकले प्रचार के लिए

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कन्या पूजन कर अपना प्रचार अभियान शुरू किया.

प्रमोद सिन्हा/बुरहानपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) का दो दिवसीय दौरा बुरहानपुर में जारी है. पहले दिन उन्होंने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया वहीं दूसरे दिन वो जैनाबाद गांव पहुंचे. इस दौरान सोमवार को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (International Girl Child Day) और नवरात्री के मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कन्या पूजन कर अपना प्रचार अभियान शुरू किया. प्रचार के लिए बीजेपी की बुलेट सवारी ने सभी का ध्यान खींचा.

ढोल नगाड़ों के साथ मोटरसाइकिल रैली

एक सार्वजनिक सभा में सबसे पहले कन्या पूजन किया गया और उसके बाद पूरी टोली प्रचार के लिए निकली. बता दें यहां बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल मैदान में हैं, जिनकीं जीत सुनिश्चित करने के लिए सघन प्रचार शुरू हुआ. ढोल नगाड़ों के साथ प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री, विधायकों ने बहुमत हासिल करने के लिए उत्साह पूर्वक प्रचार किया. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, भोपाल के पूर्व विधायक आलोक शर्मा, नेपानगर की विधायक सुमित्रा देवी जैनाबाद की गलियों में प्रचार किया. इस दौरान मोटरसाइकिल रैली को जनता ने खूब प्यार दिया. सभी प्रचारकों ने मोटरसाइकिल पर धूम-धूमकर मतदाताओं का अभिनंदन किया. बीजेपी के स्टार प्रचारक इस दौरान इतने उत्साहित दिखे कि किसी को भी हेलमेट लगाने की याद नहीं आई.

Amitabh Bachchan Birthday: क्या आपको पता है महानायक अमिताभ बच्चन का Madhya Pradesh कनेक्शन? देखिए

बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव (By-Election) को लेकर बीजेपी की जारी की गई लिस्ट में सीएम शिवराज सिंह चौहान, मुरलीधर राव, शिवप्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सिंधिया, उमा भारती, प्रदेश शासन के मंत्री गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा और नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, फग्गनसिंह कुलस्ते, वीरेन्द्र कुमार खटीक और धर्मेन्द्र प्रधान के नाम शामिल हैं. इसके साथ ही ओमप्रकाश धुर्वे, सुधीर गुप्ता, लालसिंह आर्य, सुहास भगत और सह संगठन महामंत्री हितानंद के नाम भी शामिल हैं.

Watch Live TV

 

Trending news