Love Crime: एकतरफा 'प्रेम' में सिरफिरे आशिक ने काट ली खुद की नस, बोला शादी नहीं हुई तो दे दूंगा जान
Advertisement

Love Crime: एकतरफा 'प्रेम' में सिरफिरे आशिक ने काट ली खुद की नस, बोला शादी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

mp crime news: इंदौर में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की के घर के बाहर जाकर अपने हाथ की नस काट ली. इस दौरान उसने पुलिस से कहा कि यदि लड़की से शादी नहीं हुई तो जान दे दूंगा.

Love Crime: एकतरफा 'प्रेम' में सिरफिरे आशिक ने काट ली खुद की नस, बोला शादी नहीं हुई तो दे दूंगा जान

शिव शर्मा/इंदौरः मध्य प्रदेश इंदौर से एकतरफा प्यार (one side love) में पागल होने का मामला सामने आया है. जहां एकतरफा प्रेम में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की (minor girl) के घर बाहर जाकर खुद के हाथ की नस काट ली. उसने अपने हाथ पर कई बार चाकू से वार किया. इतना ही नहीं नाबालिग लड़की की प्यार में पागल आशिक ने पुलिस को बोला कि अगर लड़की से शादी नही हुई तो जान दे दूंगा.

जानिए पूरा मामला
दरअसल एकतरफा इश्क में कुर्बान होने की कहानी इंदौर शहर में देखने को मिली, यहां अनिल ठाकुर नामक युवक को उसके साथ काम कर रही नाबालिग से प्रेम हो गया और उससे शादी के लिए दबाव बनाने लगा. जब नाबालिग ने शादी से मना किया तो युवक लड़की के घर के बाहर पहुंचा. यहां उसने लड़की और उसके परिजनों के सामने खुद के हाथ की नस काट ली, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़ा. पुलिस के पकड़ने पर भी वह यही कहता रहा कि अगर इस लड़की से मेरी शादी नही हुई तो वह जान दे देगा.

आरोपी गिरफ्तार
आपको बता दें कि पूरा मामला भवरकुआ थाना क्षेत्र का है, यहां एक नाबालिग पर पालदा क्षेत्र का रहने वाला एक आरोपी शादी के लिए दबाव बना रहा था, नाबालिग शादी के लिए नहीं मानी तो आरोपी देर रात को नाबालिग को धमकाने के लिए उसके घर गया और आरोपी ने अपने हाथ की नस काट ली. पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ भंवरकुआं थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई गई. वहीं, नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि आरोपी अनिल लंबे समय से नाबालिग को परेशान कर रहा है और शादी का दबाव बना रहा है. दोनों एक ही जगह काम करते थे, नाबालिग जब घर से निकलती है तो सोनू उसका पीछा करता है और उसे कई बार परेशान भी करता है. नाबालिग द्वारा कई बार इसका विरोध किया गया, लेकिन आरोपी नहीं माना. जिसके बाद देर रात आरोपी नाबालिग के घर पहुंचा और अपने हाथों की नस काट ली.

ये भी पढ़ेंः Morena Crime News: मुरैना में फिर चली गोलियां, नाबालिग लड़की समेत दो की मौत, जानिए मामला

Trending news