चंबल की युवती का एकतरफा प्यार, खाना-पीना सब छोड़ा, लड़का पहुंचा पुलिस के पास, जानिए मामला
Advertisement

चंबल की युवती का एकतरफा प्यार, खाना-पीना सब छोड़ा, लड़का पहुंचा पुलिस के पास, जानिए मामला

हमारी हिंदी फिल्मों में तो आपने कई बार लड़के के प्यार में पागल लड़की की कहानी देखी ही होगी लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आई है.

चंबल की युवती का एकतरफा प्यार, खाना-पीना सब छोड़ा, लड़का पहुंचा पुलिस के पास, जानिए मामला

मुरैना: हमारी हिंदी फिल्मों में तो आपने कई बार लड़के के प्यार में पागल लड़की की कहानी देखी ही होगी लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आई है. जहां एक लड़के से शादी की जिद में लड़की ने खाना-पीना तक छोड़ दिया है. उसका साफ कहना है कि शादी तो वो उसी से कहेगी चाहे फिर उसे अपनी जान ही क्यों न देनी पड़े. अब लड़की के एकतरफा प्यार से तंग आकर लड़का पुलिस के पास पहुंचा है.

दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन साइड वाली महिलाओं को छेड़ा, खूब चले लट्ठ, शादी टूटी 

दरअसल मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां पर युवक को एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते धमकी मिल रही है. युवक ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. 

युवक ने रिश्ते से किया इनकार
मामला कुछ इस प्रकार है कि सबलगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत टोंगा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को पास के ही गाँव के रहने बाले नबलेश कुशवाह नामक युवक से प्यार हो गया. यह प्यार करीब दो साल से चल रहा था. युवती ने कई बार युवक से प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने मना कर दिया. 

लड़की ने खाना-पीना त्याग दिया
लड़की ने प्रेम के चलते खाना पीना सब त्याग कर दिया. प्रेम प्रसंग का पता जब लड़की के घरवालों को पता चला तो वह लोग लड़के एवं लड़के के परिजनों को घर पर आकर धमकी पर धमकी देने लगे. युवक एवं युवती एक ही जाति के होने के कारण गांव मे पंचायत भी बैठाई गई. जब दोनों पक्ष आमने सामने हुए तो युवती ने सभी के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया. प्यार मे पागल हुई युवती से जब युवक ने मना किया तो युवती ने जान देने की धमकी दे डाली. लड़की के परिजन आये दिन युवक के घर जाकर जान से मारने की धमकी देते है.

धार भोजशाला को लेकर इंदौर हाईकोर्ट में याचिका स्वीकार, संबंधित पक्षों को नोटिस जारी

पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई
लड़के ने एक साल पहले भी सबलगढ़ थाने में आवेदन दिया था लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण लड़की का पिता एवं भाई लड़के के घर आकर मारपीट के साथ धमकियां भी देते रहते हैं. यह सब से तंग आकर लड़के ने सबलगढ़ थाने पहुंचकर आवेदन दिया एवं अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई.

Trending news