रातों-रात कट गया पार्षद प्रत्याशी का टिकट, नाराज महिला ने दिया बीजेपी दफ्तर पर धरना
Advertisement

रातों-रात कट गया पार्षद प्रत्याशी का टिकट, नाराज महिला ने दिया बीजेपी दफ्तर पर धरना

सतना में बीजेपी की महिला प्रत्याशी भाजपा कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गई है.

रातों-रात कट गया पार्षद प्रत्याशी का टिकट, नाराज महिला ने दिया बीजेपी दफ्तर पर धरना

संजय लोहनी/सतना: सतना शहर में हो रहे शहर संग्राम में प्रत्याशी अब घर-घर दस्तक दे रहे हैं, तो वहीं एक महिला प्रत्याशी भाजपा कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गई है. दरअसल सामान्य वर्ग के लिए आरक्षित वार्ड-28 से भाजपा ने रीता शर्मा को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन चुनाव चिन्ह उर्मिला सिंह के नाम से आया और आज चुनाव चिन्ह न जमा होने से रीता शर्मा का नामांकन रद्द हो गया है. जिससे नाराज होकर वो धरने पर बैठ गई है.

बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा: 4 लोगों को मौत, ट्रेलर से टकराई कार, उड़े परखच्चे

दरअसल भाजपा ने 15 जून की रात पार्षदों की लिस्ट जारी की थी. जिसमे वार्ड 28 से भाजपा ने महिला मोर्चे की नगर उपाध्यक्ष रीता शर्मा को प्रत्याशी बनाया था. रीता ने 16 तारीख को गाजे-बाजे के साथ नामंकन भी दाखिल किया, लेकिन नामांकन के आखिरी दिन उर्मिला के नाम से पार्टी चुनाव चिन्ह जमा हुआ.

रीता का नामंकन हुआ निरस्त
आज स्कूटनी में रीता का चुनाव चिन्ह न जमा होने पर नामंकन निरस्त हो गया. ऐसे में अपमानित रीता जिला भाजपा संगठन से जबाब मांगा लेकिन कोई सार्थक जबाब नहीं मिला. ऐसे में गुस्से से आग बबूली रीता भाजपा कार्यालय पहुंच गई और धरने पर बैठी है. रीता का आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने टिकट बेच दी. ऐसे व्यक्ति को चिन्ह दिया गया, जिसे कोई जानता नहीं है.

प्रदेश संगठन ने काटी टिकट
वहीं इस मामले में जिला संगठन पसोपेश में है. बीजेपी जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहा कि प्रदेश संगठन ने उनकी टिकट काटी है. उनका इसमें कोई हाथ नहीं है. जिला भाजपा मोर्चे की जिलाध्यक्ष का दावा है कि रीता को जल्द समझा लिया जायेगा.

बीजेपी ने इस सीट से आदिवासी दिव्यांग महिला को दिया टिकट, जानिए डिटेल्स

बहरहाल चुनाव की सरगर्मी बढ़ चुकी है. सतना नगर निगम में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार है. ऐसे में सत्ताधारी दल की पार्षद पद की दावेदारी का हंगामा पार्टी की किरकिरी करा रहा है. महिला के समर्थन में वार्ड की महिलाएं एकत्रित हो रही है. हालकि हंगामा के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है.

Trending news