Javed Akhtar को नरोत्तम मिश्रा की हिदायत, 'आप कला पर ध्यान दें, कलाकारी पर नहीं', PM Modi से जुड़ा है मामला
Advertisement

Javed Akhtar को नरोत्तम मिश्रा की हिदायत, 'आप कला पर ध्यान दें, कलाकारी पर नहीं', PM Modi से जुड़ा है मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक (Narendra Modi Security Breach) को लेकर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar Tweet) के ट्वीट से एक बार फिर वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो रहे हैं.

Javed Akhtar को नरोत्तम मिश्रा की हिदायत, 'आप कला पर ध्यान दें, कलाकारी पर नहीं', PM Modi से जुड़ा है मामला

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक (Narendra Modi Security Breach) को लेकर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar Tweet) के ट्वीट से एक बार फिर वो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो रहे हैं. पीएम की सुरक्षा में चूक मामले पर उन्होंने सवाल खड़े किए और मामले में एक खास धर्म के लोगों को भी जोड़ दिया. इसके बाद वो बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पीएम पर किए ट्वीट पर उलटा उनसे सवाल पूछ लिया और उन्हें जाहिल कह दिया.

'टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल'
उन्होंने आरोप लगाया कि Javed Akhtar जी, देश में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी घटनाओं पर खामोशी रखते रहे हैं और प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा चूक पर आपकी निंदनीय टिप्पणी कर रहे हैं. वो टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल वाली मानसिकता प्रदर्शित करते हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आप कला जगत से आते हैं, इसलिए कला पर ध्यान दें, कलाकारी पर नहीं.  मिश्रा ने कहा पीएम की सुरक्षा पर चूक को लेकर वो जिस तरह से जाहिलों जैसी बात कर रहे हैं, उससे उनकी मानसिकता पता चलती है. मुंबई पर हमला, कसाब पर, गोधरा कांड जैसे मामलों पर जिसने कभी एक शब्द नहीं कहा, उस समय इनकी जुबान पर लाते लग जाते हैं. वो अब ऐसे ट्वीट कर रहे हैं.

RSS मामले पर BJP के हमले तेज, नरोत्तम मिश्रा ने कहा Congress देश को दीमक की तरह खा रही

'20 करोड़ भारतीयों पर नरसंहार के खतरे पर चुप्पी'
जावेद अख्तर ने 10 जनवरी, 2022 को ट्वीट कर लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई लोगों द्वारा काल्पनिक बताए जा रहे खतरे पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और इस पर विचार-विमर्श किया. वो एक LMGs लिए हुए बॉडीगार्ड्स के घेरे में बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठे हुए थे. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 करोड़ भारतीयों पर नरसंहार के खतरे पर एक शब्द भी नहीं कहा, ऐसा क्यूं मिस्टर मोदी'.

 

इसके पहले जावेद अख्तर ने बुल्ली बाई ऐप्प के मुद्दे पर भी धर्म विशेष के लोगों पर किए जा रहे कमेंट को लेकर सरकार को घेरा था. जावेद अख्तर अक्सर अपने पोस्ट से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. इस ट्वीट के बाद भी उन्हें यूजर्स ने जमकर खरी खोटी सुनाई. 

Watch Live Tv

Trending news