भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, पंजाब के सीएम देश की सुरक्षा के लिए खतरा!
Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, पंजाब के सीएम देश की सुरक्षा के लिए खतरा!

वीडी शर्मा ने कहा कि कल की घटना इतनी गंभीर है कि संवैधानिक व्यवस्थाओं में मुख्यमंत्री ने फेडरल सिस्टम को चैलेंज किया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, पंजाब के सीएम देश की सुरक्षा के लिए खतरा!

राहुल राठौर/उज्जैनः बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था. अब उसे लेकर सियासत शुरू हो गई है. मध्य प्रदेश भाजपा ने आज पीएम की लंबी उम्र के लिए महामृत्यंजय जाप का आयोजन किया. उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय जाप के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री मोहन यादव और सासंद अनिल फिरोजिया समेत कई भाजपा नेता पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पंजाब के सीएम, देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं!

क्या बोले वीडी शर्मा
वीडी शर्मा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री दुनिया में गए, आतंकी क्षेत्र में गए लेकिन कभी ऐसी स्थिति नहीं बनी! पंजाब सीएम पर आरोप लगाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में आप नाकाम रहे. पीएम को आपके षड्यंत्रों से कोई हानि नहीं पहुंचने वाली. पीएम पर महाकाल व देश की जनता का आशीर्वाद है. प्रदेश भर में पीएम की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था सिद्धू देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री भी देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं. 

fallback

जानिए पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में हुई थी कितनी बड़ी चूक?

वीडी शर्मा ने कहा कि कल की घटना इतनी गंभीर है कि संवैधानिक व्यवस्थाओं में मुख्यमंत्री ने फेडरल सिस्टम को चैलेंज किया है. उन्होंने कहा कि खूफिया तंत्र अगर फेल हुआ है तो ये राज्य की नाकामी है. प्रशासनिक अमले की नाकामी है, जिसकी जिम्मेवारी सिर्फ पंजाब सरकार की है. उल्लेखनीय है कि भोपाल के गुफा वाले मंदिर में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पीएम की दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप किया. 

PM मोदी को लेकर दिग्विजय सिंह ने किया विवादित ट्वीट, हिटलर का जिक्र कर कही बड़ी बात

क्या हुआ था पंजाब में
बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में रैली थी, जिसके लिए वह पंजाब पहुंचे थे. 2 घंटे का सफर उन्हें कार से तय करना था. इसी बीच फिरोजपुर में एक फ्लाईओवर पर उनके काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया. इस दौरान पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर करीब 2 घंटे तक रुका रहा. इस घटना को पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है.  

Trending news