प्रिंसिपल पर छात्रों की रॉड से पिटाई का आरोप, स्कूल में जमकर हुई नारेबाजी और प्रदर्शन
Advertisement

प्रिंसिपल पर छात्रों की रॉड से पिटाई का आरोप, स्कूल में जमकर हुई नारेबाजी और प्रदर्शन

जब छात्रों ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी तो प्रिंसिपल की शिकायत करने पहुंचे. 

प्रिंसिपल के खिलाफ हुआ प्रदर्शन

कटनीः मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल की प्रिंसिपल पर छात्र छात्राओं की रॉड से की पिटाई करने आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद छात्रों के अभिभावक और छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यकर्ता भी स्कूल पहुंच गए. इस दौरान स्कूल में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन हुआ. 

यह है मामला 
कटनी जिले के एनकेजे के प्राथमिक शाला में प्रिंसिपल द्वारा बच्चों से जबरन स्कूल में साफ सफाई कराने व उनकी बात न मानने पर स्कूल के छात्रों को लोहे की रॉड से मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत करने स्कूल के बच्चे अपने अभिभावक एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. उनका कहना है कि छात्रों के साथ प्रिंसिपल ने जो व्यवहार किया है. वह कतई भी ठीक नहीं है. 

साफ सफाई नहीं करने पर की मारपीट 
जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र स्थित शासकीय माध्यमिक शाला में पढ़ाई करने वाले छात्र व उनके साथ पहुंचे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंसिपल ज्योति बर्मन द्वारा बच्चों से जबरन स्कूल में साफ सफाई कराने व उनकी बात न मानने पर स्कूल के छात्रों को लोहे की रॉड से मारपीट करती है. छात्र-छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल बेवजह उनसे साफ-सफाई करवा रही थी. लेकिन जब छात्र-छात्राओं ने साफ-सफाई से मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. 

जब छात्रों ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी तो सब शिक्षिका ज्योति बर्मन की शिकायत करने स्कूल पहुंचे. इस दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर न्याय की मांग की है. उनकना कहना है कि स्कूल की प्राचार्य के खिलाफ जल्द कार्यवाई की जाएं, क्योंकि छात्र-छात्राओं को इस तरह से पीटना सही नहीं है. इसलिए शिक्षिक पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. 

वहीं मामले को लेकर जब कटनी जिले के अपर कलेक्टर रोमनुस टोप्पो से बात की तो उन्होंने कहा कि छात्रों के अभिभावकों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने महिला शिक्षिका ज्योति बर्मन के खिलाफ शिकायत की है. मामले में ज्ञापन ले लिया है जल्द ही पूरे मामले की जांच की जाएगी. जो तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से ही कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः हीरा से बिछड़ गया पन्नाः सालों-साल तक साथ रहने वाले अब एक-दूसरे से हो गए दूर

WATCH LIVE TV

Trending news