Prithvipur By Election: वीडी शर्मा बोले- 'कमलनाथ को जेल जाने का डर, इसलिए लोकायुक्त पर खड़े कर रहे सवाल'
X

Prithvipur By Election: वीडी शर्मा बोले- 'कमलनाथ को जेल जाने का डर, इसलिए लोकायुक्त पर खड़े कर रहे सवाल'

(VD Sharma targets Kamal Nath) बुधवार के दिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पृथ्वीपुर में बीजेपी महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

Prithvipur By Election: वीडी शर्मा बोले- 'कमलनाथ को जेल जाने का डर, इसलिए लोकायुक्त पर खड़े कर रहे सवाल'

निवाड़ी/सत्येंद्र परमार: (VD Sharma targets Kamal Nath) मध्यप्रदेश में तीन विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव  (Madhya Pradesh by-election) से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. बुधवार को पृथ्वीपुर में बीजेपी महिला मोर्चा सम्मेलन (BJP Mahila Morcha sammelan Prithvipur) में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) पर जमकर निशाना साधा. 

वीडी शर्मा ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले (AgustaWestland scam) कांड में एक समाचार पत्र समूह ने कमलनाथ समेत उनके बेटे की संलिप्तता पाई है. इसलिए उन्हें डर है कि लोकायुक्त इस मामले में उन्हें गिरफ्तार न कर ले, लिहाजा कमलनाथ लोकायुक्त के अलावा अन्य संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल खड़े कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: जल्द होगा 23912 सरपंचों के भाग्य का फैसला, उपचुनाव के बाद हो सकते हैं Panchayat Chunav

वीडी शर्मा ने कहा कि 'अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कमलनाथ के बेटे के मामले में इंडियन एक्सप्रेस समूह से लेकर सारे साक्ष्य जो आए हैं, मध्यप्रदेश उनसे पूछ रहा है कि आपने जो घोटाला किया, जो दलाली दिखाई और देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है. इसलिए उनको डर है कि कहीं लोकायुक्त उन्हें जेल न भेज दे. जिनके पास कुछ बचता नहीं है, वो प्रश्न खड़े करने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते.'

'कांग्रेस तो विनाश का पर्याय बन गई थी'
एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जब देश पर अंग्रेजों का शासन था तो उनको देश से खदेड़ने के लिए रानी लक्ष्मीबाई ने तलवार उठाई थी और अंग्रेजों को यहां से भगाया था. मध्यप्रदेश में भी 2003 से पहले कांग्रेस का आतंक था और इस आतंक को उखाड़ फेंकने के लिए सुश्री उमाभारती ने अभियान चलाया था, उन्होंने मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह की सरकार को उखाड़ फेंका था. भाजपा ने हमेशा से विकास ही किया है, लेकिन कांग्रेस तो विनाश का पर्याय बन गई थी. 

बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव को जिताने की अपील की
पृथ्वीपुर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के पक्ष में वोट मांगते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि यह चुनाव विकास वर्सेज आतंक का चुनाव है. लोगों को यह तय करना है कि विकास चाहिए या फिर वही आतंक, जो 2003 से पहले यहां पर था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश-प्रदेश से वर्चस्व समाप्त हो गया है, उनका संगठन सिर्फ एक परिवार तक सिमटकर रह गया है, लेकिन ये भाजपा का संगठन है, जो उलझा हुआ नहीं, बल्कि गांव-गांव तक फैला हुआ है.'

इन सीटों पर होना है चुनाव 
आपको बता दें कि पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. वहीं खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तैयारी तेज है. इनमें से दो विधानसभा जोबट व पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक रहे हैं, जबकि रैगांव विधानसभा व खंडवा लोकसभा पर भाजपा का कब्जा था. 

ये भी पढ़ें: पृथ्वीपुर उपचुनावः जानिए शिवराज के दिग्गज मंत्री ने क्यों कहा-अब यहां डरने की जरूरत नहीं

Trending news