बेटी के अस्पताल से घर आने के बाद काम पर लौटीं प्रियंका चोपड़ा, शुरू की इसकी शूटिंग
Advertisement

बेटी के अस्पताल से घर आने के बाद काम पर लौटीं प्रियंका चोपड़ा, शुरू की इसकी शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती को 100 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लेकर आई हैं. अब ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने अपकमिंग शो सिटाडेल की शूटिंग के लिए वापस लौटी हैं.

फाइल फोटो

दिल्‍ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) हाल ही में एक बच्चे के माता-पिता बने थे. बेटी के जन्म के चलते प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लिया था. हालांकि कुछ दिनों तक सेट से दूर रहने के बाद आज प्रियंका चोपड़ा सेट पर लौट आई हैं. इस चीज की जानकारी बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती को 100 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लेकर आई हैं.  जिसके बाद अब ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने अपकमिंग शो सिटाडेल की शूटिंग के लिए वापस लौटी हैं. बता दें कि सिटाडेल एक अपकमिंग अमेरिकी टेलीविजन सीरीज है जिसे पैट्रिक मोरन और रूसो ब्रदर्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम के लिए बनाया जा रहा है.

प्रियंका ने शेयर की स्‍टोरी
इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी स्टोरी में अपना एक लुक शेयर किया. जिसमें उन्‍होंने लाल रंग की डीप-नेक कट-आउट ड्रेस और कुछ मिनिमलिस्टिक गोल्ड ज्वैलरी पहनी है. बता दें कि इस ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं. उन्हें अपने नेम कार्ड के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. उनके फैंस इस खबर से बहुत खुश हैं क्योंकि वो प्रियंका के अगले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इसी साल जनवरी में एक बच्ची के माता-पिता बने हैं. टीएमजेड के मुताबिक प्रियंका और निक की बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा गया है. सिटाडेल के अलावा प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वो 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में नजर आएंगी. वहीं वो फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी करेंगी, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं.

Trending news