Pune Porsche Car Accident Doctor arrest: पुणे में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के दो बच्चों की जान चली गई थी. तेज रफ्तार लग्जरी कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी.  कार शराब के नशे में धुत 17 साल का नाबालिग चला रहा था.  सोशल मीडिया पर मामले ने तूल पकड़ा तो देशभर में इंसाफ की मांग होने लगी. मामले में कई नए खुलासे हो रहे है. ताजा जानकारी के मुताबिक पुणे पुलिस ने नाबालिग के खून के नमूने से छेड़छाड़ करने वाले दो डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि डॉक्टरों ने सबूत नष्ट करने की कोशिश की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो डॉक्टर गिरफ्तार 


बताया जा रहा है कि ससून जनरल हॉस्पिटल के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड डॉ. अजय तावरे के साथ डॉ. श्रीहरी हरलोर को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों डॉक्टरों पर ब्लड सैंपल बदलने आरोप है. बताया जा रहा है कि आरोपी के ब्लड सैंपल में ऐल्कोहॉल पाया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने पहली रिपोर्ट बदल दी थी, जिसमें ऐल्कोहॉल नहीं बताया गया था. ऐसे में पूरे मामले में अब और भी तेजी से जांच की जा रही है. दोनों डॉक्टरों को सोमवार के दिन ही शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा. हाइप्रोफाइल बन चुके इस मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 


इस मामले में पुलिस ने अब तक आरोपी के दादा, पिता और दो डॉक्टरों समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पब के मालिक, मैनेजर और स्टॉफ भी शामिल है. इसके अलावा पुलिस के दो अधिकारियों को भी मामले में सस्पेंड किया गया है.