राहुल गांधी ने बोला था- RSS और BJP पर हमला, भाजपा विधायक ने कहा- ये हिंदुओं का अपमान, दर्ज कराएंगे FIR
Advertisement

राहुल गांधी ने बोला था- RSS और BJP पर हमला, भाजपा विधायक ने कहा- ये हिंदुओं का अपमान, दर्ज कराएंगे FIR

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 'हिंदुओं का अपमान नहीं सहेंगे.' राहुल गांधी के बयान पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जी, आप भी हिंदू नहीं हैं. 

राहुल गांधी ने बोला था- RSS और BJP पर हमला, भाजपा विधायक ने कहा- ये हिंदुओं का अपमान, दर्ज कराएंगे FIR

प्रमोद शर्मा/भाजपाः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा को निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा था कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, ये सिर्फ हिंदू धर्म का इस्तेमाल करते हैं. अब राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने तीखा पलटवार किया है. भाजपा विधायक आज राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे!

क्या बोले रामेश्वर शर्मा
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के पूर्वज और कांग्रेस देश को बेचना चाहते थे लेकिन ठीक समय पर आरएसएस की स्थापना हो गई. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 'हिंदुओं का अपमान नहीं सहेंगे.' राहुल गांधी के बयान पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जी, आप भी हिंदू नहीं हैं. आपके पूर्वज भी हिंदू नहीं थे. हमें खुद को हिंदू कहने में शर्मिंदगी का अहसास नहीं होता है. जब नेहरू प्रधानमंत्री थे, तभी देश का विभाजन हुआ. हजारों हिंदुओं की मौत हुई थी. आपको तो शुक्रगुजार होना चाहिए कि आरएसएस अस्तित्व में आया. 

बता दें कि राहुल गांधी पर FIR दर्ज करने की मांग को लेकर भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ अरेरा हिल्स थाने पहुंच गए हैं. इस दौरान भाजपा विधायक के समर्थकों ने राहुल गांधी के विरोध में नारेबाजी भी की. वहीं अरेरा हिल्स थाने के सीएसपी अभिनय विश्वकर्मा ने कहा है कि आवेदन के आधार पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

बता दें कि इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि 'आरएसएस और बीजेपी के लोग महिला शक्ति को दबा रहे हैं और भय का माहौल पैदा कर रहे हैं.' राहुल गांधी ने इस मौके पर महिला कांग्रेस का नया लोगो भी जारी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि "आपने गांधी जी के साथ फोटो में 3-4 महिलाओं को देखा होगा लेकिन आपने मोहन भागवत के साथ कभी महिलाओं को देखा है?"

राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी का जिक्र करते हुए कहा कि "मोदी सरकार ने लक्ष्मी की शक्ति और दुर्गा की शक्ति पर आक्रमण किया है.  उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग झूठे हिंदू हैं. ये हिंदू नहीं है."

Trending news