एमपी BJP में अंतर्कलह: बड़े नेता मांगते रहे चाबी, जिलाध्यक्ष ने नहीं खोला कार्यालय का ताला
Advertisement

एमपी BJP में अंतर्कलह: बड़े नेता मांगते रहे चाबी, जिलाध्यक्ष ने नहीं खोला कार्यालय का ताला

रायसेन जिले में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं और कार्यकताओं के बीच सामंजस्य ओर तालमेल बैठ नहीं पा रहा हैं.

एमपी BJP में अंतर्कलह: बड़े नेता मांगते रहे चाबी, जिलाध्यक्ष ने नहीं खोला कार्यालय का ताला

रायसेन: रायसेन में उस समय बीजेपी की अंतर्कलह खुलकर सामने आई है. दरअसल जिला बीजेपी कार्यालय में पूर्व मंत्री एवं सिलवानी विधायक रामपाल सिंह, विदिशा जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह दांगी व मंडल अध्यक्ष आदित्य शर्मा की अध्यक्षता में आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन होना था. लेकिन यहां जिला बीजेपी जिलाध्यक्ष जयप्रकाश किरार से कार्यालय की चाबी नहीं मिलने के कारण इन नेताओं को बिना बैठक के ही यहां से जाना पड़ा.

मां ने नवजात बच्ची को पिल्लों के पास छोड़ा, कुतिया ने अपना बच्चा समझ रातभर पाला

इस दौरान नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष डॉ जयप्रकाश किरार के फोटो लगे फ्लेक्स तक को फाड़ दिया. किसी तरह विधायक रामपाल सिंह ने कार्यालय के बाहर ही इन नाराज कार्यकताओ को शांत कराया, लेकिन इस सब से अब रायसेन जिले में बीजेपी की अंतर्कलह खुल कर सामने आ गई हैं.

रायसेन जिला मुख्यालय पर चल रहे तीन दिवसीय जिला कार्यसमिति बैठक एवं जिला प्रशिक्षण शिविर मे स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के समर्थक कुछ मंडल अध्यक्ष एवं नेताओं को बैठक की अपेक्षित सूची में स्थान होने के बाद भी आमंत्रित नहीं किया गया. जिससे नाराज होकर 5 मण्डल अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी इस बैठक से किनारा कर गए. संगठन ने इसे गंभीरता से लिया है. बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री अलकेश आर्य ने कहा कि पूरे मामले को समझकर बे आगे का निर्णय लेंगे.

छिंदवाड़ा में गरजे कमलनाथ, कहा- अगर BJP ने OBC आरक्षण खत्म किया तो करारा जवाब देंगे

रायसेन जिले में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं और कार्यकताओं के बीच सामंजस्य ओर तालमेल बैठ नहीं पा रहा हैं. रायसेन जिले के सांची विधानसभा क्षेत्र में यह अंतर्कलह अब खुल कर सड़कों पर दिखाई दे रही है. जिससे लोग यही कह रहे है कि यहां कांग्रेस से आई शक्कर बीजेपी के दूध में 19 महीने बाद भी ठीक से नहीं घुल पाई हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news