रेप कांड मामले के आरोपी संजय त्रिपाठी के घर चला मामा का बुलडोजर, भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement

रेप कांड मामले के आरोपी संजय त्रिपाठी के घर चला मामा का बुलडोजर, भारी पुलिस बल तैनात

Rewa Rape Case News: शहर के सर्किट हाउस रेप कांड मामले में आरोपी बनाए गए संजय त्रिपाठी के पड़रा स्थित आवास को तोड़ने के लिए मामा का बुलडोजर पहुंच चुका है. रीवा के सर्किट हाउस रेप कांड मामले में मुख्य आरोपी सीताराम दास को संरक्षण देने के आरोप में संजय त्रिपाठी को कल पुलिस से पकड़ा था.

रेप कांड मामले के आरोपी संजय त्रिपाठी के घर चला मामा का बुलडोजर, भारी पुलिस बल तैनात

प्रशांत मिश्रा/रीवा: शहर के सर्किट हाउस रेप कांड मामले में आरोपी बनाए गए संजय त्रिपाठी के पड़रा स्थित आवास को तोड़ने के लिए मामा का बुलडोजर पहुंच चुका है. रीवा के सर्किट हाउस रेप कांड मामले में मुख्य आरोपी सीताराम दास को संरक्षण देने के आरोप में संजय त्रिपाठी पर कल पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया था. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया था, जिसके बाद आज उसके आवास पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया जा रहा है. कार्यवाही रीवा शहर के पड़रा में बने आवास पर की जा रही है.

भारी पुलिस बल तैनात
कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई है. आरोप है कि बिना परमिशन और पार्किंग व्यवस्था के अवैध रूप से निर्माण कराया गया था, जिसको लेकर ये कार्रवाई की जा रही है. रीवा के बाहुबली कहे जाने वाले संजय त्रिपाठी के कॉम्प्लेक्स का कुछ हिस्सा गिराया जा रहा है. कॉम्प्लेक्स रेलवे ओवर ब्रिज से लगा हुआ है. त्रिपाठी के कॉम्प्लेक्स को गिराने के लिए ब्लैक कमांडो बुलाए गए हैं.

अब तक पकड़े गए आरोपी
बहुचर्चित रेप कांड का मुख्य आरोपी महंत सीताराम और उससे जुड़े 5 अरोपितो को रीवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शहर के सिविल लाइन थाना की पुलिस ने शनिवार को रेप के मुख्य अरोपी सीताराम की मदद करने वाले संजय त्रिपाठी, अंशुल मिश्रा, तौफिक अंसारी को रीवा कोर्ट के निर्देश पर केंद्रीय जेल रीवा के कारागार में डाल दिया. इस घटना से जुड़े विनोद पांडे को पहले ही पुलिस पकड़ चुकी है.

MP कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल के बीच Kamalnath ने बुलाई अहम बैठक, दे सकते हैं इस्तीफा!!

 

WATCH LIVE TV

Trending news