Online गांजे की होम डिलीवरी में खुलासा, 10 सेलर अभी भी एक्टिव है, लाखों का लेन-देन भी हुआ
X

Online गांजे की होम डिलीवरी में खुलासा, 10 सेलर अभी भी एक्टिव है, लाखों का लेन-देन भी हुआ

अमेजन कंपनी के माध्यम से गांजे की तस्करी करने के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. अमेजन कंपनी की तरफ से भिंड पुलिस को बताया गया है कि जिस एड्रेस से गांजा तस्करी की जा रही थी.

Online गांजे की होम डिलीवरी में खुलासा, 10 सेलर अभी भी एक्टिव है, लाखों का लेन-देन भी हुआ

प्रदीप शर्मा/भिंड:अमेजन कंपनी के माध्यम से गांजे की तस्करी करने के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. अमेजन कंपनी की तरफ से भिंड पुलिस को बताया गया है कि जिस एड्रेस से गांजा तस्करी की जा रही थी. उसी एड्रेस पर दस सेलर और रजिस्टर्ड है. जिनमें से छह सेलर एक्टिव है, जो अब तक 360 पैकेट ओर डिलीवर कर चुके हैं. इसके साथ ही 47 लाख का लेन-देन भी हो चुका है.

विजयवर्गीय ने सिंधिया की तारीफ में पढ़े कसीदे, खोला ऐसा राज कि महाराज भी हो गए खुश

बता दें कि आज अमेजन कंपनी की लीगल हेड और बकील समेत चार सदस्यीय दल ने एसपी से मुलाकात की. पिछले दिनों भिण्ड पुलिस ने अमेजन कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन गांजे की डिलीवरी करने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया था.

अमेज़न कंपनी की टीम पहुंची भिण्ड
इस मामले में भिण्ड और ग्वालियर समेत विशाखापट्टनम में भी गिरफ्तारियां हो चुकी है. बाबू टेक्स्ट नाम से कंपनी रजिस्टर्ड कराकर उसके माध्यम से देश के अलग-अलग हिस्सों में गांजा सप्लाई किया जा रहा था. भिण्ड पुलिस द्वारा लगातार इस मामले में जांच की जा रही है. भिण्ड एसपी द्वारा दो दिन पहले ही अमेजन कंपनी पर विवेचना में सहयोग करने की अपील की गई थी. जिसके बाद आज अमेजन कंपनी की लीगल हेड स्वाति अग्रवाल और वकील सुमंत नारंग समेत चार सदस्यों के दल ने भिण्ड पहुंचकर भिण्ड एसपी मनोज कुमार सिंह से मुलाकात की. एसपी के चेंबर में अमेजन कंपनी के चार सदस्यीय दल से बातचीत हुई.

अमेज़न के माध्यम से गांजा सप्लाई करने बाले 10 ओर सेलरों का खुलासा
एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अमेजन कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि जिस एड्रेस का उपयोग करके गांजे की सप्लाई की जा रही थी. उसी एड्रेस पर 10 सेलर और रजिस्टर्ड है. इनमें से छह सेलर अब तक तकरीबन 360 पैकेट डिलीवर कर चुके हैं. जिसमें 47 लाख रुपये का का लेनदेन भी हो चुका है, जांच फिलहाल जारी है.

हबीबगंज, मिंटो हाल ही नहीं इन शहरों और जगहों के नाम भी बदले जाएंगे, संस्कृति मंत्री ने दिए संकेत

जांच में अमेज़न कर रही पूरा सहयोग
हालांकि अमेजन कंपनी के वकील सुमंत नारंग ने मीडिया को बताया कि पुलिस की प्रश्नावली के हिसाब से पुलिस को जानकारी प्रदान की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news